Swami Prasad Maurya

स्वामी प्रसाद मौर्य इस वक्त अपनी बेटी की एक हरकत से काफी नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने बेटी की हरकत पर उनकी फटकार भी लगाई है। उन्होंने कहा कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था।

बीजेपी ने स्वामी प्रसाद की बेटी का काटा टिकट

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी बेटी की एक हरकत से नाराज होकर उनकी फटकार लगाई है। बताते चले कि स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य को भारतीय जनता पार्टी ने अबकी बार चुनावी मैदान में नहीं उतारा है। लेकिन अबकी बार उनकी जगह किसी दूसरे उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा गया है। इस बात से नाराज होकर संघमित्रा मौर्य की आंखों में आंसू आए थे और इसी पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा था कि पार्टी अगर किसी का टिकट काटती है तो इसमें रोने की कोई बात नहीं है। आगे कहा कि मैं इस तरीके की राजनीति पसंद नहीं करता हूं। राजनीति में हमेशा उतार-चढ़ाव बने ही रहते हैं।

बदायूं से संघमित्रा का काटा गया टिकट

आपको बता चले कि स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य को जनता पार्टी ने 2019 में लोकसभा का टिकट दिया था और वह बदायूं से सांसद बनी थी। लेकिन अबकी बार उनका टिकट पार्टी ने काट दिया है उनकी जगह दुर्विजय सिंह शाक्य को टिकट दिया गया है। इसी बात को लेकर वह कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची थी जहां वह फूट-फूट कर रोने लगी थी। उन्होंने टिकट न मिलने पर यह बात बताई थी लेकिन उसी की बात उनके पिता ने उनकी फटकार लगाई और कहा ऐसा करना बहुत गलत है। आपको हिम्मत बनाकर रखना चाहिए क्योंकि कभी टिकट किसी को दिया जाता है तो कभी किसी को दिया जाता है ऐसा पार्टी में होता रहता है।

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क...