Jayveer Singh

यूपी के मैनपुरी (Mainpuri) में कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह पहुंचे जहां उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। तो वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया आज वह जेल की सलाखों के पीछे बंद है।

हमारी सरकार नहीं कर रही सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग

मैनपुर (Mainpuri) जिले की भोगांव में पहुंचे योगी सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर जयवीर सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और इसी के साथ-साथ उन्होंने विपक्ष के द्वारा लगातार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किए जाने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान जयवीर सिंह ने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार करेंगे वह लोग जेल में जाएंगे लगातार विपक्ष के लोग कह रहे हैं कि हम लोग सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं लेकिन उन्हें बता दे कि यह एजेंसियां किसी भी पार्टी से जुड़ी हुई नहीं होती है जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त होते हैं उनके खिलाफ यह कार्रवाई करने का काम करती हैं। वहीं अगर हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात की जाए तो गुजरात के कई बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं और देश के प्रधानमंत्री 10 साल से हैं उनके ऊपर एक रुपए का भी घोटाले का आरोप नहीं है।

भ्रष्टाचार करने वालों की टीम जेल में काट रही सजा

कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ सत्ता में आए थे और उन्होंने कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाया था आज उन्होंने इतना बड़ा भ्रष्टाचार कर दिया है कि उनकी पूरी टीम को जेल में जाना पड़ा है। अब यह तो साफ है कि जो भ्रष्टाचार करेगा उनके खिलाफ तो कार्रवाई जरूर की जाएगी। जो लोग जनता का रुपया खाएंगे जो लोग जनता का विकास नहीं करेंगे उनके खिलाफ तो सरकारी एजेंसियां कार्रवाई जरूर करेंगी। हमारी पार्टी का कोई भी नेता किसी भी तरीके से घोटाले से जुड़ा हुआ नहीं है हमारे सरकार में विकास कार्य होता है हमारी सरकार के किसी भी नेट पर कोई भी आरोप नहीं लगा है।

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क...