A man masturbates and ejaculates on a minor girl in Delhi Metro
A man masturbates and ejaculates on a minor girl in Delhi Metro

Delhi Crime: एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ा है जिसने मेट्रो ट्रेन में एक नाबालिग लड़की का हस्तमैथुन किया और उसका वीर्यपात किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना का विवरण साझा करते हुए कहा कि यह रात करीब 8:30 बजे हुई। बुधवार को जब रक्षा बंधन समारोह के कारण मेट्रो में काफी भीड़ थी।

जैसे ही महिला ने शोर मचाया, साथी यात्रियों ने आरोपी को पकड़ लिया और दिल्ली मेट्रो अधिकारियों को सौंप दिया।

अधिकारी ने कहा, “महिला अपनी बेटी के साथ सीलमपुर स्टेशन पर उतरी और पश्चिम बंगाल के रहने वाले आरोपी को शाहदरा स्टेशन पर मेट्रो अधिकारियों को सौंप दिया गया, जिन्होंने बाद में पुलिस को सूचित किया।”

दिल्ली में मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर एक महिला की ओर अश्लील इशारे करने के आरोप में 23 वर्षीय व्यक्ति शिवम शर्मा को गिरफ्तार किया गया। जब महिला प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर अपने दोस्त का इंतजार कर रही थी तो आरोपी ने उसकी ओर आपत्तिजनक इशारे करना शुरू कर दिया। स्टेशन पर सीआईएसएफ कर्मचारियों को घटना की सूचना दी गई, हालांकि घटना की सूचना देने के बाद आरोपी मेट्रो ट्रेन में सवार होकर भागने में सफल रहा। सीसीटीवी फुटेज के विश्लेषण के परिणामस्वरूप, पुलिस ने संदिग्ध की पहचान की और उसे राजीव नगर, बेगमपुर, दिल्ली में उसके आवास से पकड़ लिया।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...