आज के समय में रॉयल और लग्जरी लुक के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी वाले मोबाइल फोन की डिमांड दिन दूनी तो रात चौगूनी बढ़ गई है। यही कारण है कि सभी कंपनियां एक दूसरे से बेस्ट प्रोडक्ट मार्केट में लाने की होड़ में लगी हुई है, जिसमें से एक नाम Vivo का भी है। Vivo स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आमतौर पर अपने लग्जरी कैमरे और रॉयल लुक वाले मोबाइल फोन के लिए जानी जाती है। 

ऐसे में कंपनी ने अपने ग्राहकों की उम्मीदों पर खड़े रहने के लिए कुछ समय पहले ही अपने बेहतरीन स्मार्टफोन Vivo V29 5G भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था, जिसने लॉन्च के बाद से ही लड़कियों के दिल पर राज कर लिया है। इस स्मार्टफोन में आपको 12GB RAM के साथ DSLR जैसा कैमरा भी मिल जाता है, वो भी आसान कीमतों पर। ऐसे में आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में सभी डिटेल्स –

Vivo V29 5G के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले – Vivo V29 5G स्मार्टफोन में आपको 1260×2800 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला 6.78 इंच का 1.5K डिस्प्ले देखने को मिल जाता है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

स्टोरेज – इस स्मार्टफोन में आपको 12 GB से लेकर 16 GB तक का रैम और 128 GB से लेकर 256 GB तक का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाता है।

प्रोसेसर – बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Vivo V29 5G स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही बता दें कि ये स्मार्टफोन Android 13 पर आधारित Funtouch OS 13 ऑपेरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा – फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ-साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का बोके लेंस भी देखने को मिलता है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलता है।

बैटरी – Vivo V29 5G स्मार्टफोन में 4600mAh की पॉवरफुल बैटरी देखने को मिलती है, जो 80W की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आती है। 

कितनी है कीमत?

बात करें अगर Vivo V29 5G स्मार्टफोन के कीमत की तो ये स्मार्टफोन फिलहाल भारतीय मार्केट में 31,990 रुपए की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। हालांकि कंपनी द्वारा दिए गए बैंक डिस्काउंट ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठाकर आप इस स्मार्टफोन को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.