Vivo S18 5G Smartphone

स्मार्टफोन के बाजार में आज के समय में लग्जरी लुक और प्रीमीयम फीचर्स वाले मोबाइल फोन की डिमांड काफी ज्यादा है। ऐसे में सभी कंपनियां प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन ही पेश करने की होड़ में लगी हुई हैं। इनमें से एक नाम Vivo की निर्माता कंपनी का भी है, जो ज्यादातर अपने लग्जरी स्मार्टफोन के लिए ही जानी जाती है।

Vivo कंपनी दर्शकों के फेवरेट बने रहने के लिए आए दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन मार्केट में पेश करती रहती है। इसी बीच अब Vivo जल्द ही अपना एक और लग्जरी स्मार्टफोन Vivo S18 5G मार्केट में पेश करने वाली है, जो लुक के मामले में Iphone के भी पसीने निकाल देगा। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में –

Vivo S18 5G Smartphone के धांसू फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो जानकारी के मुताबिक Vivo S18 5G Smartphone में आपको कई नए, आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 6.81 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले के साथ में 120 Hz का रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिल सकता है।

वहीं बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 7 जेन 3 जैसा दमदार प्रोसेसर भी मिलने की संभावना है, जो एंड्रॉएड 14 पर रन कर सकता है।

Vivo S18 5G Smartphone का लग्जरी कैमरा

Vivo S18 5G Smartphone में आपको फोटोग्राफी के लिए धांसू कैमरा सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस देखने को मिल सकता है।

वहीं इसके साथ ही शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Vivo S18 5G Smartphone की पावरफुल बैटरी

मौजूदा तौर पर Vivo S18 5G Smartphone की बैटरी को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलने की संभावना है, जो 100W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

Vivo S18 5G Smartphone की अनुमानित कीमत

कीमत की बात करें तो इस Vivo की तरफ से अबतक इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी ऑफिशियल नहीं की गई है, लेकिन इसके बावजूद सुत्रों द्वारा पता लगा है कि Vivo S18 5G Smartphone की अनुमानित कीमत 27,999 रुपए से शुरू हो सकती है, जो स्टोरेज और रैम के साथ और आगे बढ़ सकती है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.