water coming out from tree

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो पेड़ से जुड़ा हुआ है यहां कुछ लोग पेड़ को काटते हुए दिखाई देते हैं लेकिन पेड़ को काटने के दौरान अचानक से उसमें से पानी निकल आता है जिसे देखने के बाद पेड़ काट रहे लोग हैरान हो जाते हैं।

पेड़ को काटने पहुंचे थे फॉरेस्ट टीम के लोग

अक्सर देखा जाता है कि पेड़ हम लोगों को आक्सीजन देने का काम करते हैं। लगातार लोगों को पेड़ लगाने के लिए जागरूक किया जाता है लेकिन पेड़ से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि कुछ लोग पेड़ को काटते हुए दिखाई देते हैं लेकिन अचानक से उसके अंदर से इतना पानी निकलता है कि पेड़ को काटने वाले लोग परेशान हो जाते हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया है कि फॉरेस्ट टीम के लोग पेड़ को काटने के लिए पहुंचते हैं। यहां एक के बाद एक पेड़ के ऊपर कई कुल्हाड़ी से बाहर किए जाते हैं लेकिन पेड़ के अंदर से अचानक से भारी मात्रा में पानी की पिचकारी निकलने लगती है। जिसका पानी देखने में बिल्कुल साफ दिखाई देता है और पीने लायक होता है।

वायरल वीडियो को लेकर लोगों ने किये कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं पेड़ को लेकर पता चला है कि इस पेड़ का नाम टर्मिालिया टोमेनटोसा और यह पेड़ 30 मीटर के करीब ऊंचे होते हैं जबकि यह पेड़ नमी वाले इलाकों में अधिक पाए जाते हैं। इस पेड़ के सभी तनो में पानी भरा होता है जिसे काटने के इसके अंदर से पानी निकल आता है और लोग इस पानी को पी भी सकते हैं लेकिन यह थोड़ा खारी सा महसूस होता है।वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर IFS नारेंद्रन (@NarentheranGG) ने शेयर किया है। इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है जबकि कई लोगों ने इस वीडियो पर लाइक की है तो कुछ लोगों ने इस पेड़ को देखकर अपने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर्स ने वायरल वीडियो पर लिखा है कि आज अपनी आंखों से वीडियो में देख लिया है कि किस तरीके से पेड़ से पानी निकलता है। वही दूसरा कहता है कि पेड़ में ऑक्सीजन देता है यह तो सुना था लेकिन पानी देता है यह पहली बार देखा है। इसी के साथ-साथ बाकी के यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क...