Plants planted in auto.

सोशल मीडिया पर इस वक़्त एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक ऑटो वाले और प्रकृति से जुड़ा हुआ है। ऑटो वाले ने अपने ऑटो में इतने पौधे लगा दिए कि लोग उसे प्राकृति का केंद्र कह रहे हैं।

ऑटो में जगह-जगह पर चालक ने लगायें पेड़-पौधे

अक्सर सभी को पता होगा कि पेड़ पौधे लगाने के तमाम फायदे होते हैं। हम लोगों को हमेशा ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाने चाहिए जिससे हमारा वातावरण स्वस्थ बन सके। प्रकृति से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो प्रकृति और एक इंसान से जुड़ा हुआ है। यहां एक ऑटो चालक अपने ऑटो में जगह-जगह पर पेड़ पौधों को लगाकर सजाता है। जहां खाली जगह मिला, वहां शख्स ने कोई ना कोई पौधा लगाया हुआ है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जो लोगों को प्राकृति के प्रति जागरूक कर रहा है।

वायरल वीडियो पर लोगों ने किये कमेंट

सोशल मीडिया पर ऑटो में लगे पेड़ पौधों का वीडियो इस वक़्त तेजी के साथ वायरल हुआ है। वायरल वीडियो को ट्विटर अकाउंट से Gulzar_sahab आईडी से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को लेकर कैप्शन में लिखा गया है “काश ऑटो वाले के सोच के जैसी हर किसी की सोच होती तो आज धरती और भी ज्यादा साफ सुथरी होती।” वही वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक 18,000 से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं जबकि कई लोगों ने इस वीडियो पर लाइक भी किया है।वहीं कई लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दिए हैं। एक यूजर्स ने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर लिखा क्या सोच है, आपको सैल्यूट है। वहीं दूसरे यूजर ने इमोजी शेयर करते हुए अपनी भावना व्यक्त की। इसी के साथ-साथ बाकी की यूजर्स भी ऑटो वाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क...