Ambulance stuck in procession

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक़्त तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो एक एंबुलेंस से जुड़ा हुआ है। यहां एंबुलेंस एक जुलूस के दौरान फंस जाती है लेकिन बाद में लोग कुछ ऐसा करते हैं जिसके बाद उनकी तारीफ होने लगती है।

रंग पंचमी की जुलूस में फंसी थी एम्बुलेंस

अक्सर आप सभी को पता होगा कि एंबुलेंस के लिए सबसे पहले रास्ता दिया जाता है। क्योंकि एंबुलेंस में उसे मरीज को ले जाया जाता है जो कि सीरियस होता है और उसको समय पर इलाज मिलना होता है। ऐसे में हम सब का फर्ज रहता है कि हम लोग एंबुलेंस को जरूर रास्ता दें। वही एंबुलेंस को लेकर एक भीड़ बढ़ वाले इलाके से वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो इंदौर जिले का है यहां हर साल लोग होली के पास दिन बाद बड़े ही धूमधाम के साथ रंग पंचमी का त्योहार बनाते हैं। इस दौरान जुलूस भी निकाला जाता है और जुलूस में लाखों की संख्या में लोग शामिल होते हैं। ऐसा ही कुछ इंदौर की सड़कों पर देखने को मिला जहां भारी संख्या में लोग सड़कों पर जुलूस में शामिल होने के लिए आए थे लेकिन अचानक से एक एंबुलेंस जुलूस में फंस जाती है। जब लोगों को एंबुलेंस के बारे में पता चलता है तो वह सभी भीड़ को हटाकर किनारे करते हैं और एंबुलेंस को सबसे पहले रास्ता देते हैं जिस एंबुलेंस पर बैठे व्यक्ति की जान समय पर बचाई जाती है।

इंदौर की जनता को लोग कर रहे सलाम

सोशल मीडिया पर एंबुलेंस से जुड़े वायरल वीडियो को अंकित कुमार अवस्थी के नाम से ट्विटर के अकाउंट से शेयर किया गया है। अभी तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं जबकि 6.9 हजार लोगों ने वीडियो पर लाइक किया है तो कई लोगों ने इंदौर की जनता को तहे दिल से सलाम करने का काम भी किया है। यहां भीड़ ने एंबुलेंस को समय रहते रास्ता दिया जिसके बाद एंबुलेंस अपनी मंजिल तक पहुंच सके। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इंदौर की जनता को सलाम देने वाले लोगों की लंबी लाइन लग गई और लोग कहने लगे की लोगों ने धार्मिक त्योहार को छोड़कर एक व्यक्ति की जान बचाने का काम किया है इसलिए उन्हें तहे दिल से सलाम करता हूं।

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क...