Live accident

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक कार हादसे से जुड़ा हुआ है जिसका एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें कार ने इस कदर आतंक मचाया कि लोग देखकर डर गए।

देखते ही देखते दुकान में घुस गई कार

सोशल मीडिया पर रोजाना तरह-तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो लोगों का मनोरंजन करने के लिए बनाए जाते हैं तो कुछ वीडियो अपने आप खुद ही बन जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक हादसे से जुड़ा हुआ है। जिसमें एक कार अनियंत्रित होकर एक दुकान में घुस जाती है और इस हादसे में कई लोग घायल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली के राजपुर रोड का बताया जा रहा है। यहां वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया है कि कुछ लोग स्वीट्स हाउस की दुकान पर खड़े हुए दिखाई देते हैं और वह कचौड़ी को खा रहे होते हैं। तभी अचानक से तेज रफ्तार से एक कार आती है और पल दो पल में कचोरी खा रहे लोगों को टक्कर मार देती है। इस हादसे के बाद कई लोग गिर जाते हैं। बाद में कार चालक को पकड़ लिया जाता है और उसको पुलिस के हवाले किया जाता है।

कार हादसे में 6 लोग हुए घायल

कार हादसे से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज ANI से लिया गया है। वीडियो दिल्ली के राजपुरा रोड के पास फतेहचंद कचौड़ी की दुकान का बताया जा रहा है। इस हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और जनता के द्वारा पकड़े गए कार चालक को पकड़ लेती है। वहीं पुलिस जब कार चला का मेडिकल प्रशिक्षण करती है तब पता चलता है कि कार चल रहा चालक पराग मैनी शराब के नशे में था और वह कार चलाने का काम कर रहा था। वही बता दे कि चालक पैशे से एक वकील है और इस हादसे के दौरान उनके साथ में उनकी पत्नी भी मौजूद थी। इस मामले में कार चला रहे वकील का कहना है कि वह शराब के नशे में नहीं था बस गलती से हादसा हो गया।

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क...