TVS Raider का पत्ता साफ ! Hero Glamour का इतना गज़ब का माइलेज, जानें कीमत

हीरो ग्लैमर का मुकाबला टीवीएस रेडर बैंड से होगा और इसका माइलेज 125.63 किलोमीटर प्रति लीटर है। कीमत की जांच करना महत्वपूर्ण है. हीरो मोटोकॉर्प 29 अगस्त को करिज्मा एक्सएमआर जारी करने जा रहा है। लेकिन उससे पहले उन्होंने हीरो ग्लैमर बाइक का नया वर्जन जारी किया है। यह बाइक दो अलग-अलग विकल्पों में आती है, एक ड्रम ब्रेक के साथ और दूसरा डिस्क ब्रेक के साथ। दिल्ली में इन बाइक्स की कीमत क्रमश: 82,348 रुपये और 86,348 रुपये है।

हीरो ग्लैमर 125 का डिजाइन वाकई शानदार !

2023 हीरो ग्लैमर में कुछ बेहतरीन नई सुविधाएँ हैं जैसे एक फैंसी स्क्रीन, आपके फोन को चार्ज करने की जगह और एक विशेष प्रणाली जो इंजन का उपयोग नहीं करने पर उसे बंद कर देती है। इस पर कुछ नई लाइनें होने के कारण यह वाकई बहुत अच्छा लग रहा है। लेकिन चिंता न करें, सामने का हिस्सा, जहां आप बैठते हैं और वह हिस्सा जो गैस रखता है, अभी भी एक ही आकार के हैं।

इंजन है काफी खास !

कंपनी ने इस बाइक की सीटों को थोड़ा नीचे कर दिया है। उन्होंने टैंक को सपाट बनाकर सीट को और अधिक आरामदायक बना दिया। बाइक जमीन से 170 मिमी ऊपर है। 2023 हीरो ग्लैमर 125cc तीन अलग-अलग रंगों में आता है। इसमें एक डिजिटल स्क्रीन है, जो दिखाती है कि कितनी गैस बची है, और इसमें आपके फोन को चार्ज करने की जगह है।

हीरो ग्लैमर 125 एक विशेष प्रकार की मोटरसाइकिल है जिसमें वास्तव में मजबूत इंजन है, जो इसे वास्तव में तेजी से चलने में मदद करता है। इसमें एक विशेष सुविधा भी है जो इसे कम ईंधन का उपयोग करने में मदद करती है, ताकि आप इसे दोबारा भरने से पहले लंबे समय तक चला सकें।

इस बाइक में एक विशेष इंजन है जो इसे पर्यावरण के लिए बेहतर बनाने के लिए कुछ नियमों का पालन करता है। यह वास्तव में तेजी से चल सकता है और इसमें बहुत अधिक शक्ति है। यह बिना गैस भरे भी काफी दूर तक जा सकता है। बाइक बनाने वाली कंपनी का कहना है कि इसमें एक खास तकनीक है जो इसे चलाने में और भी बेहतर और आरामदायक बनाती है।

हीरो ग्लैमर 125 की कीमत !

नई हीरो ग्लैमर बाइक का मुकाबला होंडा शाइन 125 और टीवीएस राइडर से होने वाला है। इसमें 124.6cc BS6 इंजन है। बाइक की कीमत 78,690 रुपये से शुरू होती है।