Tecno Phantom V2 Fold

मार्केट में इन दिनों फोल्डेबल स्मार्टफोन को युवा लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी सोच के साथ Tecno की निर्माता कंपनी ने बीते साल अपना लोकप्रिय फोल्डेबल स्मार्टफोन Tecno Phantom V Fold लॉन्च किया था, जिसने आते ही बाजार में तहलका मचा दिया था।

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में लोगों को लग्जरी लुक के साथ बेहतरीन फीचर्स भी मिल रहे थे, वो भी बाकी फोल्डेबल स्मार्टफोन की अपेक्षा काफी कम कीमत में। ऐसे में लोगों को भी ये काफी पसंद आया था। इसी को ध्यान में रखते हुए Tecno ने अब इस सीरीज का अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन Tecno Phantom V2 Fold को जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। ऐसे में आइए जान लेते हैं इसके फीचर्स के बारे में –

Tecno Phantom V2 Fold के धांसू फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस मामले में Tecno Phantom V2 Fold ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाला है। जाहिर तौर पर फोल्डेबल स्मार्टफोन में 2 डिस्प्ले देखने को मिलते हैं। ऐसे में Tecno Phantom V2 Fold में आपको इनर साइड में 7.65 इंच का एलटीपीओ एमोलेड प्राइमरी डिस्प्ले और साथ ही बाहरी ओर 6.42 इंच का फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है।

Tecno Phantom V2 Fold का बेहतरीन प्रोसेसर

Tecno Phantom V2 Fold में ग्राहकों के कंफर्ट और फास्ट स्ट्रीमिंग या गेमिंग के लिए Mediatek Dimensity 9000+ आक्टाकोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो 1.8GHz पर क्लॉक किए गए चार कोर, 2.85GHz पर तीन कोर और 3.20GHz पर क्लॉक किए गए प्राइमरी कोर पर आधारित है।

इसके साथ ही डाटा स्टोर करने के लिए इसमें 12 जीबी LPDDR5X RAM और 512 जीबी UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

Tecno Phantom V2 Fold के लग्जरी कैमरे

बता दें कि Tecno Phantom V2 Fold में आपको कवर पैनल, इनर और रियर को मिलाकर कुल 5 कैमरे देखने को मिलने वाले हैं। इस स्मार्टफोन में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 Megapixel का प्राइमरी कैमरा, 50 Megapixel का पोर्ट्रेट टेलीफोटो और 13 Megapixel का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मौजूद है।

वहीं इसके अलावा Tecno Phantom V2 Fold के कवर स्क्रीन पर 32 Megapixel, जबकि इनर स्क्रीन पर 16 Megapixel का कैमरा मिलने वाला है।

Tecno Phantom V2 Fold की पावरफुल बैटरी

Tecno Phantom V2 Fold के बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 45वॉट फास्ट चार्जिग सपोर्ट भी मिलने वाला है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.