Tata Altroz Facelift

Tata Motors हमेशा से ही अपनी गाड़ियों के लिए भारतीय मार्केट में चर्चा का केंद्र बनी रही है। टाटा की गाड़ियों को ग्राहक भी काफी पसंद करते हैं और कंपनी भी ग्राहकों के डिमांड के अनुसार ही अपनी गाड़ियां पेश करती है। वहीं Tata कंपनी अपनी लोकप्रिय और चर्चित गाड़ियों को अपडेट करके भी नए फीचर्स के साथ पेश करती रहती है।

ऐसा ही कुछ एक बार फिर होने वाला है, क्योंकि बहुत जल्द Tata अपनी लोकप्रिय कार का नया वेरिएंट Tata Altroz Facelift भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है। इस कार के लॉन्चिंग की तैयारियां कंपनी ने शुरू भी कर दी हैं और कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक ये कार भारतीय मार्केट में पेश कर दी जाएगी। तो आइए जानते हैं Tata Altroz Facelift के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में –

Tata Altroz Facelift में मिलेंगे धांसू फीचर्स

आपको बता दें कि Tata Altroz Facelift को कई आधुनिक और दमदार फीचर्स से लैस करके मार्केट में पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके इंटीरियर केबिन में काफी बदलाव देखने को मिलने वाला है। इसमें डैशबोर्ड के सेंटर में बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिए जाने की संभावना है।

वहीं इसके अलावा Tata Altroz Facelift में 7.0-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एयर प्यूरीफायर और 6 एयरबैग जैसे फीचर्स मिलने की संभावना है।

Tata Altroz Facelift में होगा पावरफुल इंजन

इंजन के तौर पर Tata Altroz Facelift में 1.2L NA पेट्रोल और 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो क्रमश” 88bhp और 110bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने में सक्षम होंगे।

वहीं इसके अलावा इस हैचबैक में आपको ट्विन-सिलेंडर सीएनजी तकनीक के साथ 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है। वहीं जानकारी की मानें तो इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड डीसीटी के साथ जोड़ा जा सकता है।

Tata Altroz Facelift की संभावित कीमत

बता दें कि Tata Altroz Facelift की कीमत को लेकर अबतक कंपनी ने कुछ साफ जानकारी नहीं दी है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस धांसू कार को 5.50 लाख रुपए (एक्स शोरुम) से लेकर 9 लाख रुपए (एक्स शोरुम) तक की कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.