Aprna Yadav

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में लोकसभा चुनाव के लिए लगातार अपर्णा यादव का नाम सामने आने के बाद अपर्णा यादव ने मीडिया के सामने कहा कि जो फैसला पार्टी करेगी उसका हम सम्मान करेंगे।

मैनपुरी से चुनाव लड़ने पर बोली अपर्णा यादव

मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी ने अपनी वर्तमान की मौजूद सांसद डिंपल यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। तो वहीं अगर भारतीय जनता पार्टी की बात की जाए तो अभी तक बीजेपी ने किसी भी उम्मीदवार को चुनावी मैदान में नहीं उतारा है। ऐसे पर लगातार मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव का नाम सामने आता हुआ दिखाई दे रहा है। अपर्णा यादव का नाम सामने आने के बाद जब उनसे पूछा गया है कि वह है लोकसभा चुनाव के लिए अगर मैनपुरी से उतारी जाती है तो वह चुनाव लड़ेंगी। इस पर अपर्णा यादव ने कहा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता जो कहेंगे मैं वही करूंगी अगर वह चुनाव लड़ने के लिए कहेंगे तो मैं चुनाव लडूंगी।

कांग्रेस पर अपर्णा यादव अपने साधा निशाना

कांग्रेस पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला के द्वारा हेमा मालिनी को लेकर की गई टिप्पणी पर अपर्णा यादव ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से महिलाओं को अपमानित करती हुई आई है। इस बार भी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से सांसद हेमा मालिनी को लेकर अपमानित जनक बात कही है। मैं इस मामले में निर्वाचन आयोग से मांग करती हूं कि इन पर एक्शन जरूर लिया जाए। वही आगे अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा है कि हमारी सरकार की तरफ से महिला सशक्तिकरण चलाया जा रहा है जिसके तहत महिलाओं को हौसला दिया जा रहा है और महिलाओं का लगातार सम्मान किया जा रहा है।

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क...