Palestinian terrorists attack Israel
Palestinian terrorists attack Israel

State of War: फ़िलिस्तीनी आतंकवादियों ने शनिवार को गाजा पट्टी से इज़राइल की ओर 5,000 से अधिक रॉकेट दागे, जिसमें दर्जनों नागरिकों की मौत हो गई, जिससे पूरे देश में हवाई हमले के सायरन बज गए और भारी लड़ाई के एक नए दौर की संभावना बढ़ गई।

इज़रायली सेना ने कहा, “कई आतंकवादियों ने इज़रायली क्षेत्र में घुसपैठ की है”। समाचार एजेंसी एपी की रिपोर्ट के अनुसार, इसने कहा कि यह गाजा पट्टी में लक्ष्यों पर हमला कर रहा था क्योंकि यरूशलेम में हवाई हमले के सायरन बजाए गए थे।

सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप 

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए शौकिया वीडियो में दिखाया गया है कि इजरायली सीमावर्ती शहर सेडरोट के अंदर वर्दीधारी बंदूकधारी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में गोलियों की आवाज सुनी जा सकती है, जिसकी प्रामाणिकता की तत्काल पुष्टि नहीं की जा सकी है।

हमास के एक वरिष्ठ सैन्य कमांडर मोहम्मद दीफ़ ने ऑपरेशन की शुरुआत की घोषणा की। उन्होंने फिलिस्तीनियों से “पृथ्वी पर आखिरी कब्जे के खिलाफ” लड़ने का आग्रह किया।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...