आ गया TVS का फाड़ू इलेक्ट्रिक स्कूटर , लुक देख पागल हुई लौंडिया जानिए और क्या हैं खास

TVS X: क्योंकि भारत में ज्यादा से ज्यादा लोग इलेक्ट्रिक वाहन चाहते हैं, इसलिए सभी कंपनियां इन्हें बना रही हैं। टीवीएस उन कंपनियों में से एक है और उन्होंने हाल ही में टीवीएस एक्स नामक एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाया है। उनका कहना है कि इसमें वास्तव में शानदार विशेषताएं हैं जो लोगों को इसके बारे में वास्तव में उत्साहित कर सकती हैं। आइए इस लेख में इसके बारे में और जानें।

TVS X का बेहतरीन बैटरी पैक और शानदार रेंज

टीवीएस एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक विशेष बैटरी है जिसे बहुत जल्दी चार्ज किया जा सकता है। यह बिना चार्ज के केवल 30 मिनट में आधा चार्ज हो सकता है। यदि आप इसे घर पर चार्ज करते हैं, तो यह लगभग 3 घंटे और 40 मिनट में बिना चार्ज के 80% चार्ज हो सकता है। यह वास्तव में बहुत तेज़ गति से चल सकती है, केवल 2.6 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ सकती है। यदि आप एक अच्छी बैटरी वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहते हैं जिसकी कीमत बहुत अधिक न हो, तो यह आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है।

TVS X में भरमार फीचर

टीवीएस एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई शानदार फीचर्स हैं। कंपनी का कहना है कि इसमें खास चीजें हैं जो इसे वाकई खास बनाती हैं। इसमें एक खास तरह का सस्पेंशन और चमकदार एलईडी लाइटें हैं। इसमें विशेष ब्रेक और आरामदायक सीट भी है। यह अपने तीखे डिजाइन और फैंसी दर्पणों के साथ वास्तव में अच्छा दिखता है। इसका मुकाबला ओला एस1 एयर और हीरो विडा वी1 जैसे अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों से होगा।

TVS X की कीमत

TVS X स्कूटर की कीमत कितनी है? स्टोर पर कीमत 2.49 लाख रुपये है, जिसका मतलब है कि लोग बिजली से चलने वाला स्कूटर खरीद सकते हैं और अच्छी डील के लिए लंबी दूरी तय कर सकते हैं।