Neco E-Pop Electric

Neco E-Pop Electric Bike: भारतीय मार्केट में बढ़ती पेट्रोल की कीमतों के कारण आम पब्लिक को बहुत ज्यादा खर्च का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह से लोग पेट्रोल वाली गाड़ियां खरीदने के बारे में कम सोच रहे है, इसलिए आजकल लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को लेना ज्यादा पसंद कर रहे है। जिससे हर कम्पनी अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को शानदार बना रही है। पॉल्यूशन को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार भी इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा दे रही है। अगर आप भी इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो, आइए आज हम इस पोस्ट में इस बाइक के बारे में जानते हैं।

तमाम मॉडर्न फीचर्स से लैस

इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें डबल रियर शॉक सिस्टम और फ्रंट टेलीस्कोपिक फोर्क लगाए गए हैं,साथ ही आगे और पीछे दोनों तरफ 10 इंच के पहिये और डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में पूर्ण LED लाइटें, एक सेल्फ स्टार्ट, एक अंतर्निर्मित सामान रैक और एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट लगाए गए हैं। इस बाइक का वजन लगभग 55 किलोग्राम है, इस बाइक का लुक बहुत ही धांसू हैं।

Neco E-Pop Electric Bike

दमदार बैटरी और टॉप स्पीड!

इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी की बात की जाए तो, इसमें 48V/28Ah की बैटरी एक पॉवरफुल बैटरी दि गई है। इस बैटरी को महज 4 घंटे में आसानी से फुल चार्ज किया जा सकता हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 48kmph है। इस बाइक को एक बार फुल चार्ज करने के बाद इसे लगभग 60 Km तक आसानी से ले जा सकते है।

Neco E-Pop Electric BikeSpecifications
Range60 km 
Motor1.2 kW
Top Speed45 Kmph
Front BrakeDisc
Rear BrakeDisc
Body TypeElectric Bike
Battery48V 28Ah
Price1,75,960 Rs

वजन में सबसे हल्की!

Neco E-Pop Electric Bike की वजन सबसे हल्का है, यह बाइक मार्केट में मिलने वाली हल्की बाइको में से एक है। इस बाइक का वजन सिर्फ 55 किलोग्राम है। इससे हल्की बाइक मार्केट में कोई नही है।

जल्द होगी लॉन्च ! महज इतनी कीमत के साथ

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कम्पनी ने इसकी शुरआती कीमत 1,75,960 रखी हैं। इस बाइक को अभी भारतीय मार्केट में लॉन्च नही किया गया है। खबरों के अनुसार इस बाइक को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।