Manish Malhotra will design the new uniform of Air India crew
Manish Malhotra will design the new uniform of Air India crew

Air India Crew’s new dress: एयर इंडिया ने खुलासा किया है कि उसने मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मिलकर काम किया है। कई भारतीय सेलिब्रिटी दुल्हनों को तैयार करने के लिए जाने जाने वाले डिजाइनर, केबिन क्रू, कॉकपिट क्रू, ग्राउंड और सुरक्षा कर्मचारियों सहित 10,000 से अधिक एयर इंडिया फ्रंटलाइन कर्मचारियों के लिए नई वर्दी बनाएंगे।

एयर इंडिया की योजना 2023 के अंत तक अपने कर्मचारियों के लिए पुन: डिज़ाइन की गई वर्दी शुरू करने की है।

एयर इंडिया के लिए नई वर्दी डिजाइन करने के बारे में बात करते हुए, मनीष मल्होत्रा ने कहा, “एयर इंडिया, हमारे राष्ट्रीय उड़ान राजदूत के साथ सहयोग करना एक पूर्ण सम्मान की बात है। उनकी वर्दी की फिर से कल्पना करना खुशी और सहयोग की यात्रा की शुरुआत है, और मैं इसे शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।” इस पर।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारी साझा विचारधारा सरल लेकिन गहन है: बिना मिटाए विकसित होना, बिना भूले आधुनिकीकरण करना। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य परंपरा को भविष्य के साथ जोड़ना है, ऐसी वर्दी तैयार करना है जहां आराम प्रामाणिकता से मिलता है, कालातीत लालित्य में लिपटा हुआ है।”

मनीष मल्होत्रा और उनकी टीम ने एयर इंडिया के फ्रंटलाइन स्टाफ के साथ बैठकें शुरू की हैं, उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं की व्यापक समझ हासिल करने के लिए चर्चा और उपयुक्त सत्रों में भाग लिया है।

एयर इंडिया के सीईओ और एमडी कैंपबेल विल्सन ने कहा कि एयरलाइन “हमारे ब्रांड, हमारी विरासत और हमारी संस्कृति के तत्वों के साथ-साथ एयरलाइन के माहौल की अनूठी आवश्यकताओं को संयोजित करने के लिए मल्होत्रा और उनकी टीम के साथ मिलकर काम कर रही है, जिससे हमें उम्मीद है कि यह एक नया माहौल होगा।” और रोमांचक नया रूप जो नई एयर इंडिया का समर्थन और प्रतिनिधित्व करता है।”

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...