भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड इन दिनों काफी ज्यादा है। ऐसे में सभी कंपनियां बेहतर से बेहतर और दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटरों को मार्केट में पेश करने में लगी हैं। ऐसे में अब हाल ही में एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुई है, जो रेंज और फीचर्स में तो धमाल है ही और साथ ही गरीबों के बजट में ही मिल जाएगी।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं Mac E Scooter की, जिसमें ग्राहकों की डिमांड के अनुसार कई सारे दमदार फीचर्स दिए गए है और साथ ही इसमें लंबी रेंज भी देखने को मिल जाती है। तो आइए जानते हैं Mac E Scooter के प्रीमियम फीचर्स के बारे में –

Mac E Scooter में मिलते हैं कई धांसू फीचर्स

आपको बता दें कि Mac E Scooter की कीमत भले ही कम हो, लेकिन ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कई दमदार और धांसू फीचर्स से लैस है। दरअसल, इस ई स्कूटर में आपको डिजिटल कंट्रोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट ,एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, एलइडी डिस्पले, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, डबल मिरर, बैकलाइट ,ट्यूबलेस टायर ,मेटल एलॉय व्हील, वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिमोट अनलॉक जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

Mac E Scooter की पावरफुल बैटरी और मोटर

बता दें कि Mac E Scooter में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 3.4 Kwh  लेड एसिड बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो 1000 वाट के BLDC मोटर के साथ आता है।

Mac E Scooter की रेंज और टॉप स्पीड

Mac E Scooter के पावरफुल बैटरी और मोटर की मदद से आपको 80KM तक की धांसू रेंज देखने को मिल जाती है। वहीं इस स्कूटर की टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Mac E Scooter की कीमत

आपको बता दें कि प्रीमियम फीचर्स और दमदार रेंज के बावजूद Mac E Scooter को महज 35 हजार रुपए की शुरूआती कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.