Honda की कंपनी भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपने कम बजट और शानदार माइलेज वाली बाइक्स और स्कूटर के लिए जानी जाती हैं। वैसे तो Honda ने अब तक कई बेहतरीन बाइक्स को मार्केट में पेश किया है, जिसमें से एक Honda Shine 125 भी है। अपने शानदार माइलेज के कारण ये बाइक भारतीय ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

हालाकि बजट प्रॉब्लम के कारण जो गरीब वर्ग के लोग इस बाइक को नहीं खरीद पाते, उनके लिए आज हम एक स्पेशल और धांसू ऑफर लेकर आए हैं, जिसके तहत आप इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को 20 हजार रुपए से भी कम कीमत पर खरीदकर अपना बना सकते हैं।

Honda Shine 125 की एक्सशोरुम कीमत

कीमत की बात करें अगर तो Honda Shine 125 को आप भारतीय मार्केट में महज 77,592 रुपए की शुरूआती एक्सशोरुम कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि अगर ये कीमत भी आपको बहुत ज्यादा लग रही है, तो चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि इस बाइक का सेकेंड हैंड मॉडल टॉप कंडीशन के साथ आपको 20 हजार रुपए से भी कम कीमत में मिलने वाला है।

कहां से खरीदें?

बता दें कि ये बाइक आपको olx.in की वेबसाइट पर मिलने वाली है, जिसपर हाल ही में साल 2018 मॉडल Honda Shine 125 को लिस्ट किया गया है। ये बाइक टॉप कंडीशन में है और दिखने में काफी अच्छी दिख रही है और साथ ही इसे अबतक महज 70 हज़ार किलोमीटर ही चलाया गया है।

खास बात तो यह है कि इसके ओनर ने इस बाइक के लिए महज 16,000 रुपए की मांग की है। ऐसे में यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो olx.in की वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में अन्य जानकारी ले सकते हैं और साथ ही इसके ओनर से संपर्क भी कर सकते हैं।

सॉलिड इंजन के साथ माइलेज में है किंग

बता दें कि इंजन के तौर पर आपको Honda Shine 125 में 125 सीसी के PGM-Fi इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 10.3 hp की अधिकतम पावर और 11 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

इसके साथ ही माइलेज की बात की जाए तो Honda Shine 125 में आपको लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है, जो इसे ग्राहकों की पहली पसंद बनाता है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.