भारत में टू व्हीलर्स की बात आती है तो मार्केट में बाइक्स के साथ-साथ स्कूटरों की भी काफी ज्यादा डिमांड है। उसमें भी इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों का काफी बोलबाला है। ऐसे में सभी कंपनियां अपने स्कूटरों के इलेक्ट्रिक वेरिएंट को मार्केट में पेश करने में लगी हुई है, जिनमें से एक Hero कंपनी भी है।

Hero ने हाल ही में अपनी दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Duet E को मार्केट में पेश कर दिया है, जो कीमत में तो किफायती है ही और साथ ही इसमें कई दमदार और धांसू फीचर्स भी मिल रहे हैं। तो आइए जानते हैं Hero Electric Duet E Scooter के बारे में –

Hero Electric Duet E Scooter के दमदार फीचर्स

आपको बता दें कि Hero Electric Duet E Scooter कई दमदार और आधुनिक फीचर्स से लैस है। इस स्कूटर में आपको ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, डिजिटल मीटर और ट्रिप मीटर जैसे डिजिटल फीचर्स के साथ-साथ टच स्क्रीन डिस्प्ले भी मिल जाता है, जो ग्राहकों की सुविधा के लिए दिया गया है।

Hero Electric Duet E Scooter का पावरफुल बैटरी और रेंज

बता दें कि Hero Electric Duet E Scooter में बेहद पावरफुल लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो 250-वाट बीएलडीसी हब मोटर के साथ जुड़ा रहता है। ऐसे में इसकी बदौलत ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 220km तक की रेंज देखने को मिल जाती है।

Hero Electric Duet E Scooter की कीमत

बता दें कि Hero Electric Duet E Scooter को कंपनी द्वारा भारतीय मार्केट में सिर्फ 52,000 रुपये की शुरूआती कीमत पर पेश किया गया है। ऐसे में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर हर वर्ग के लोगों के लिए काफी शानदार विकल्प साबित हो जाता है।

Pranjal, Revving up the auto world with insightful reviews, breaking news, and deep dives into the future of transportation. Buckle up!