हसीन एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्होंने साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा तक में अपनी दमदार एक्टिंग की छाप छोड़ रखी है। हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंंग करियर की शुरूआत की थी, लेकिन आज के समय में वो सिने जगत की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

गौरतलब है कि बड़े सितारों को लग्जरी चीजों को बेहद शौक होता है। चाहे वो कपड़े हो या गाड़ियां सभी सितारें ब्रांड के साथ ही खेलना पसंद करते हैं। ऐसा ही कुछ शौक हंसिका का भी है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसका नाम है – BMW GT 630i। हंसिका ने इस कार को सफेट कलर में लिया है, जिसकी कीमत लगभग 75.50 लाख बताई जा रही है।

बता दें कि हंसिका ने इस चमचमाती कार की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की है और साथ ही कैप्शन में लिखा है, “घर में स्वागत है।” इतना ही नहीं बल्कि हंसिका का इस कार के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो BMW GT 630i चलाती नजर आ रही है और साथ ही बगल वाली फ्रंट सीट पर उनकी मां बैठी नजर आ रही हैं।

बता दें कि BMW GT 630i को बीते साल ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था। इस कार में 2 वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं, जिसमें एम स्पोर्ट सिग्नेचर और एम स्पोर्ट रेगुलर वेरिएंट शामिल है। हालांकि फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि हंसिका ने इसमें से कौन सा वेरिएंट लिया है। बता दें कि इस लग्जरी कार के एम स्पोर्ट सिग्नेचर की कीमत 75.90 लाख (एक्स शोरुम) रुपए है।

BMW GT 630i के फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको कई स्मार्ट और एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, जिसमें 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैडल शिफ्टर्स, पैनोरमिक सनरूफ, इलेक्ट्रिकली एडस्टेबल सीटें, पावर्ड टेलगेट और इलेक्ट्रो प्लेटेड कंट्रोल जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

वहीं इसके अलावा इस लग्जरी कार में आपको 7.0 इंच का फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है।

इसके अलावा इस कार में आपको सेफ्टी फीचर्स के तौर पर 6 एयरबैग, एबीएस, डायनेमिक ट्रैक्शन कंट्रोल, डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक डिफ लॉक कंट्रोल जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

बता दें कि इस कार में आपको पेट्रोल और डीजल पर बेस्ट 2 इंजन ऑप्शन भी देखने को मिल जाते हैं। बता दें कि इस कार में बीएस 6 कंप्लायंट 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड इनलाइन 4-सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 254 bhp की पावर और 400Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की झमता रखता है। वहीं इस कार के इंजन के साथ आपको 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ट्रांसमिशन भी देखने को मिल जाता है।

बता दें कि हंसिका के पास सिर्फ BMW GT 630i ही नहीं बल्कि और भी कई लग्जरी गाड़ियां हैं। एक्ट्रेस के लग्जरी गाड़ियों के कलेक्शन की बात करें तो उनके पास मर्सिडीज E-क्लास, मर्सिडीज GLE, जागुआर XE. मर्सिडीज S-क्लास, मर्सिडीज GL, BMW 5-सीरीज और रोल्स रॉयस फैंटम जैसी लग्जरी गाड़ियां भी हैं।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.