mother killed her daughter

मध्य प्रदेश से एक हैरान परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां ने अपनी मासूम बेटी को पानी में डुबोकर मौत के घाट उतारने का काम किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

पहले बच्ची को मारा, फिर बोरी में बंद कर नाले में फेंका

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिस पर मासूम बच्ची की हत्या करने का आरोप लगा है। मामले को लेकर पता चला है कि बरगवां थाना क्षेत्र के हिंडाल्को महान प्रोजेक्ट के आवासीय परिसर में एक दम्पत्ति रहता है। यहां रहने वाली एक मां ने अपनी मासूम 8 महीने की बेटी से परेशान होकर उसको मौत के घाट उतारने का काम किया। महिला ने सबसे पहले अपनी मासूम बच्ची को पानी में डुबोया। फिर जब उसकी मौत हो गई तब उसके शव को बोरी में बंद किया और नाले में फेंक दिया। बाद में अपने पति को बताया कि उसकी बच्ची कहीं लापता हो गई और इस मामले में थाने में शिकायती पत्र दिया गया।

महिला की जागी ममता बच्ची के बारे में कबूला जुर्म

बरगवां थाना क्षेत्र के हिंडाल्को इलाके में एक महिला के द्वारा अपनी बच्ची की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस को लापता होने के मामले में शिकायती पत्र दिया गया था। इस घटना के बाद पुलिस लगातार बच्ची को ढूंढने में जुट गई लेकिन बच्ची तक नहीं पहुंच पाई। तभी अचानक से बच्ची की मां की ममता जागी और उसने पूरे मामले के बारे में अपने पति को जानकारी दी। इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को नाले से बरामद किया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने बच्ची की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल पहुंचाने का काम किया।

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क...