Cherry Little Ant Electric Car
Cherry Little Ant Electric Car

भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रचलन की शुरूआत के बाद से ही कई कंपनियां अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियां मार्केट में पेश करने की होड़ में लगी हुई हैं। भारतीय मार्केट में कम बजट वाली इलेक्ट्रिक गाड़ियों से लेकर लग्जरी इलेक्ट्रिक गाड़ियां तक मौजूद हैं।

इस बीच अब हाल ही में एक ऐसी इलेक्ट्रिक कार ने मार्केट में एंट्री की है, जो Tata जैसी बड़ी कंपनियों के लिए खतरा बन सकती है। दरअसल, इसका नाम है – Cherry Little Ant Electric Car, जो एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स से लैस है। खास बात यह है कि ये कार महज 30 मिनट में फुल चार्ज होकर सिंगल चार्ज में 400 किलोमीटर से भी ज्यादा की रेंज देगी। तो आइए जानते हैं Cherry Little Ant Electric Car के बारे में –

Cherry Little Ant Electric Car के धांसू फीचर्स

आपको बता दें कि Cherry Little Ant Electric Car में कंपनी की तरफ से ग्राहकों की सुविधा के लिए कई दमदार और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इस कार में आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, एयर प्यूरिफायर, पुश-बटन स्टार्ट और कीलेस एंट्री जैसे शानदार फीचर्स मिल जाते हैं।

Cherry Little Ant Electric Car का पावरफुल इंजन

बता दें कि Cherry Little Ant Electric Car में 41kWh की बैटरी और 70kW का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है, जो 100 PS की पावर और 160 Nm का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। वहीं इसके साथ आपको डीसी फास्ट चार्जर भी दिया जाता है, जो महज 30 मिनट में ही इस कार को फुल चार्ज कर देगा।

Cherry Little Ant Electric Car की रेंज और स्पीड

Cherry Little Ant Electric Car में आपको 408 किलोमीटर तक की लंबी रेंज देखने को मिल जाती है। वहीं इस कार में आपको 140 किलोमीटर प्रति घंटे तक की टॉप स्पीड भी मिल जाती है।

Cherry Little Ant Electric Car की कीमत

कीमत की बात करें तो Cherry Little Ant Electric Car को कंपनी द्वारा ₹12 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की शुरूआती कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ₹20 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) तक पहुंच जाती है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.