Aprilia RS 457 will be launched tomorrow
Aprilia RS 457 will be launched tomorrow

इटालियन कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में अप्रिला का आरएस 457 टू-व्हीलर पेश किया था। अप्रिला आरएस 457 फेयर्ड स्पोर्टबाइक कल भारतीय बाजार में लॉन्च की जाएगी। Aprilla RS 457 का निर्माण केवल भारत में किया जाएगा। पियाजियो इंडिया का प्लांट महाराष्ट्र के बारामती में स्थित है। आइए इसके बारे में और जानें.

Aprilla RS 457 का डिज़ाइन और इंजन

ट्विन एलईडी हेडलैंप और एलईडी डीआरएल, एक स्पोर्टी फेयरिंग और एक छोटी विंडस्क्रीन के साथ, Aprilla RS 457, आरएस 660 और बड़े आरएसवी4 से स्टाइल संकेत लेता है। एक अंडरबेली एग्जॉस्ट और एक लिक्विड-कूल्ड पैरेलल ट्विन-सिलेंडर इंजन के साथ, जो 47 एचपी की अधिकतम शक्ति पैदा करता है, फेयर्ड मोटरसाइकिल में एक अंडरबेली एग्जॉस्ट है।

Aprilla RS 457 आयाम

120 मिमी यात्रा के साथ 41 मिमी यूएसडी फ्रंट फोर्क और 130 मिमी यात्रा के साथ एक प्रीलोड समायोज्य मोनोशॉक अप्रिलिया आरएस पर निलंबन कर्तव्यों का ख्याल रखता है, जिसका वजन ईंधन और अन्य तरल पदार्थों के साथ 159 किलोग्राम है। 4-पिस्टन बायब्रे कैलिपर के साथ 320 मिमी फ्रंट डिस्क ब्रेक और बायब्रे कैलिपर के साथ 220 मिमी रियर डिस्क ब्रेक के अलावा, मोटरसाइकिल डुअल-चैनल एबीएस के साथ आती है जिसे फ्रंट या रियर व्हील पर सक्रिय किया जा सकता है।

Aprilla RS 457 17 इंच के पहियों के साथ आता है, जो 110/70 (सामने) और 150/60 (पीछे) सेक्शन टायर में लिपटे हुए हैं। 5 इंच टीएफटी कलर इंस्ट्रूमेंट पैनल के अलावा, अप्रिलिया ने इस मोटरसाइकिल में तीन राइडिंग मोड, तीन ट्रैक्शन कंट्रोल मोड और एक वैकल्पिक क्विकशिफ्टर शामिल किया है।

Aprilla RS 457 की कीमत

यह देखते हुए कि अप्रिलिया आरएस 457 का निर्माण भारत में किया जाएगा, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अप्रिलिया इसकी कीमत 5 लाख रुपये से कम रख सकती है, यह देखते हुए कि इसका सीधा मुकाबला कावासाकी निंजा 400 से होगा।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...