Amazing features of Creta leaked
Amazing features of Creta leaked

हुंडई मोटर इंडिया को अब समझ आ गया है कि ग्राहक क्या सोच रहे हैं। नतीजतन, कंपनी जल्द ही एक भारी अपडेटेड Hyundai Creta लॉन्च करने की योजना बना रही है। इसने हाल ही में घोषणा की थी कि उत्पादन जल्द ही शुरू होगा। इसे अपडेटेड Hyundai Creta मिड-साइज़ एसयूवी के लिए कई बार परीक्षण करते हुए देखा गया है। परिणामस्वरूप, नए विवरण सामने आ रहे हैं। कंपनी की योजना विजुअल अपडेट के साथ-साथ मैकेनिकल और फीचर बदलाव भी करने की है।

इस तथ्य के बावजूद कि क्रेटा फिर से बाजार पर राज करने के लिए तैयार है, कंपनियों के लिए भारतीय बाजार में अपने पुराने वाहनों को नए संस्करणों के साथ अपडेट करना महत्वपूर्ण है क्योंकि बिक्री कम हो रही है, जिससे नई सुविधाओं को जोड़ना आवश्यक हो जाता है। ताकि ग्राहक भविष्य में दोबारा खरीदारी करने की योजना बना सकें।

इस अद्भुत डिज़ाइन की विशेषता

आगामी Hyundai Creta में कई तरह के अपडेट किए जाएंगे, जिसमें एक नया टेल लैंप और अनुक्रमिक टर्न सिग्नल के साथ एलईडी हेडलाइट्स शामिल हैं, जबकि फ्रंट ग्रिल को अधिक प्रीमियम उपस्थिति के लिए फिर से डिजाइन किया गया है। -इसका डिजाइन बॉक्सी है, लेकिन लॉन्च के बाद और भी अपडेट आएंगे।

2024 में Hyundai Creta में ज्यादा पावरफुल इंजन होगा।

2024 Hyundai Creta फेसलिफ्ट में 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 158 bhp और 253 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा, जो कि किआ के सेल्टोस, किआ कैरेंस और हुंडई अलकज़ार जैसे शक्तिशाली इंजनों के कारण है।

उम्मीद है कि कंपनी 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन बरकरार रखेगी और ग्राहक एक बार फिर मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के बीच चयन कर सकेंगे।

इन बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है Hyundai Creta 2024

एडीएएस तकनीक नई क्रेटा 2024 के साथ-साथ इसके इंटीरियर और स्टीयरिंग व्हील, इंफोटेनमेंट सिस्टम, हुंडई की हवादार सीटें और वायरलेस चार्जिंग जैसी कई अन्य मौजूदा सुविधाओं के साथ उपलब्ध होगी।

छह एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, एक 360-डिग्री कैमरा और स्थिरता नियंत्रण भी शामिल हैं।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...