Crime: खाने में हुई देरी तो पति ने पत्नी का कर दिया कत्ल, फिर कर ली आत्महत्या

Avatar

By Ashraf Ansari

Published on:

उत्तर प्रदेश के एक जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने छोटी सी बात से नाराज होकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। फिर बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

खाने में देरी होने से नाराज था पति

सीतापुर जिले में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की बस इस बात पर हत्या कर दी कि उसने खाने में देरी कर दी थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताते चलें कि मामला थानगांव थाना क्षेत्र के कोटवालनपुरवा गांव का है। यहां रहने वाले 30 साल का एक व्यक्ति मेहनत मजदूरी कर घर का गुजारा किया करता था। सोमवार को वह अपने घर पर पहुंचा तो उसके घर पर खाना तैयार नहीं मिला। इसी बात से नाराज होकर आरोपी ने अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। फिर बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गए।

पुलिस अधिकारी ने मामले के बारे में दी जानकारी

थानगांव थाना क्षेत्र के कोटवालनपुरवा गांव में एक पति के द्वारा अपनी पत्नी की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद हमारी पुलिस मौके पर पहुंची थी जहां पूरे मामले को गंभीरता से लिया तो पता चला कि 30 साल के परशुराम ने अपनी 28 साल की पत्नी प्रेम देवी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फिर बाद में आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बारे में पता चला है कि सोमवार की दोपहर को पत्नी से खाना मांगा था। खाना परोसने में देरी को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई जिसके बाद शख्स ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या दी। फिर भी इस मामले की गंभीरता के साथ जाँच पड़ताल की जा रही है।

Avatar

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क 10 न्यूज़, सूर्या समाचार, के साथ-काम किया। फिर कंटेंट राइटर की शुरुआत नवभारत टाइम्स से की। डिजिटल जर्नलिज्म को जानने और सीखने की कोशिश। इसी के साथ-साथ बाकी के न्यूज़ एजेंसी में भी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया।