Splendor भूल जाओगे अब ! Bajaj का तगड़ा माइलेज और धमाकेदार फीचर्स, जानें कीमत

बजाज की शानदार बसंती वास्तव में लोकप्रिय हो गई है क्योंकि इसमें फ्लोरिडा नामक एक शानदार सुविधा है और यह वास्तव में बहुत अच्छी लगती है। बजाज ऑटो बाइक उद्योग में एक शीर्ष कंपनी है और उनके पास कई अलग-अलग बाइक मॉडल हैं। हम बात कर रहे हैं बजाज प्लैटिना 110 एबीएस की, जो अपने ग्रुप की एकमात्र बाइक है जिसमें खास ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। तो पता करें कि इसकी लागत कितनी है और आप अपने क्षेत्र में इसके लिए कैसे भुगतान कर सकते हैं।

बजाज प्लेटिना 110 ABS की कीमत !

बजाज प्लैटिना 110 एबीएस नाम की इस फैंसी बाइक की अलग-अलग कीमतें हैं। यदि आप इसे दिल्ली नामक विशिष्ट स्थान पर खरीदते हैं तो मूल कीमत 72,224 रुपये है। लेकिन अगर आप इसे खरीदकर सड़क पर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसकी कीमत आपको 88,058 रुपये पड़ेगी। तो मूल रूप से, अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके पास लगभग 88 हजार रुपये होने चाहिए। लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे नहीं हैं तो भी आप सिर्फ 8 हजार रुपये देकर बाइक पा सकते हैं।

बजाज प्लेटिना 110 एबीएस फाइनेंस प्लान !

लोगों के लिए बैंक से ऋण प्राप्त करके बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक खरीदने का एक तरीका है। अगर किसी के पास 8,000 रुपये हैं और वह मासिक मेगा लोन के लिए पात्र है, तो बैंक उन्हें बाइक के लिए 80,058 रुपये का लोन देगा। उन्हें 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर के साथ ऋण चुकाना होगा।