Yamaha Nmax 155 Scooter

Yamaha कंपनी का भारतीय मार्केट में काफी अच्छा नाम है। ग्राहक भी इस कंपनी की बाइक्स से लेकर स्कूटर तक को काफी पसंद करते हैं। इस वजह से ये कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए बेहततर से बेहतर टू व्हीलर्स पेश करती रहती है। Yamaha ने अबतक भारतीय मार्केट में कई बाइक्स और स्कूटर लॉन्च किए हैं।

इस बीच अब Yamaha ने एक बार फिर मार्केट में अपना नया स्कूटर पेश करने की प्लानिंग कर ली है, जिसका नाम है – Yamaha Nmax 155। इस स्कूटर में आपको कई दमदार और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। वहीं इसकी कीमत भी किफायती रखी जाने की जानकारी मिली है। तो आइए जानते हैं Yamaha Nmax 155 Scooter के फीचर्स से लेकर संभावित कीमत के बारे में –

Yamaha Nmax 155 Scooter में मिलेंगे धांसू फीचर्स

आपको बता दें कि Yamaha Nmax 155 Scooter में कई आधुनिक और डिजिटल फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस स्कूटर में आपको संभावित तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, एलइडी लाइट ,टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, एसएमएस अलर्ट, अलार्म, वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिमोट अनलॉक जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

वहीं इसके अलावा भी इस स्कूटर में फॉग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हैलोजन लैंप, डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर, बेकलाइट, ट्यूबलेस टायर, 12 इंच मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट,एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और साइड स्टैंड जैसे आधुनिक फीचर्स भी मिलने की संभावना है।

Yamaha Nmax 155 Scooter का पावरफुल इंजन

बता दें कि Yamaha Nmax 155 Scooter में 155 सीसी के पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो 8000RPM पर 15 Bhp की अधिकतम पावर के साथ 6000RPM पर 14.4Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा।  

Yamaha Nmax 155 Scooter का माइलेज

रिपोर्ट्स की मानें तो Yamaha Nmax 155 Scooter लगभग 57.25 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में सक्षम होगी।

Yamaha Nmax 155 Scooter की संभावित कीमत

बता दें कि Yamaha Nmax 155 Scooter की कीमत को लेकर फिलहाल कोई साफ जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्कूटर को 1.30 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की कीमत पर मार्केट में पेश किया जा सकता है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.