Yamaha MT's stunning look will compete with Bajaj Pulsar

बाजार में उपलब्ध सबसे शक्तिशाली स्पोर्ट्स बाइक में से एक Yamaha MT-15 में कई अद्भुत विशेषताएं और भविष्य की डिजाइन विशेषताएं हैं। Yamaha MT-15 बाज़ार में उपलब्ध सबसे शक्तिशाली स्पोर्ट्स बाइक में से एक है।

Yamaha MT-15 अद्भुत रंगों में उपलब्ध 

अपने शानदार लुक और एलईडी डीआरएल के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, आक्रामक ईंधन टैंक और उभरे हुए टेल सेक्शन के साथ, Yamaha MT-15 आज एक लोकप्रिय बाइक है। Yamaha MT-15 बाइक 4 स्टाइलिश रंगों – सियान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू, आइस फ़्लू-वर्मिलियन और मेटालिक ब्लैक में आती है। Yamaha MT-15 बाइक में रंगों के साथ स्टाइलिश ग्राफिक्स, इसका आक्रामक स्टाइल और स्पोर्टी लुक है।

Yamaha MT-15 के लिए शक्तिशाली इंजन

Yamaha MT-15 में आपको बेहतरीन इंजन देखने को मिलता है। इस बाइक का इंजन 155 CC फ्यूल-इंजेक्टेड, लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वाल्व है। 10000 RPM पर 18.4 PS जेनरेट करने के अलावा यह 7,500 rpm पर 14.1 Nm का टॉर्क भी जेनरेट करने में सक्षम है। यह 6-स्पीड गियरबॉक्स में भी उपलब्ध है।

Yamaha MT-15 अपग्रेड फीचर्स

Yamaha MT-15 के फ्रंट फीचर्स की बात करें तो नई Yamaha MT-15 बाइक में डिजिटल एलसीडी क्लस्टर, गियर शिफ्ट, गियर पोजिशन और वीवीए इंडिकेटर के साथ कस्टमाइजेबल एनिमेटेड टेक्स्ट भी है। Yamaha MT-15 बाइक पर ब्लूटूथ सक्षम वाई-कनेक्ट ऐप के साथ, आप स्मार्टफोन की बैटरी स्थिति के साथ-साथ कॉल, रखरखाव अनुशंसा, पार्किंग स्थान, ईंधन की खपत और एलसीडी क्लस्टर पर ईमेल और एसएमएस अलर्ट भी देख सकते हैं। मैं इसे प्राप्त कर सकते हैं।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...