Yadea Kemper

Yadea Kemper: आजकल सारी दुनिया में इलेक्ट्रिक गाड़ियां का दब दबा हैं, इसकी सबसे बडी वजह पैट्रोल और डीजल की बढ़ती क़ीमत हैं। इसी बीच EICMA शो के समय Yadea कंपनी ने अपनी एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Yadea Kemper को सबके सामने दिखाया। इस इलेक्ट्रिक बाइक का लुक काफी ही लाज़वाब हैं और साथ ही फीचर्स भी शानदार लगाए गए हैं। इस बाइक को देखने के बाद लोग इस बाइक का मार्केट में लॉन्च होने का वेट कर रहे हैं। आइए, अब हम इस पोस्ट में इस बाइक के बारे में जानते हैं।

40 Kw की मैक्सिमम पावर के साथ!

अब बात इस इलेक्ट्रिक बाइक के मोटर की करे , तो कंपनी ने इस शानदार बाइक में दमदार सेंट्रली माउंटेड 23kW मोटर को लगाया है। यह दमदार मोटर 40kW से भी ज्यादा का पॉवर जनरेट करता है। इस बाइक में 6.4kWh की पॉवर वाली 320V 20Ah LiFePO4 बैटरी को लगाया गया है। इस बाइक की टॉप स्पीड 160 Kmph है जो की बहुत ही बेहतरीन मानी जाती हैं। साथ ही यह बाइक 4.9 सेकंड में 0 से 100 Kmph की स्पीड को पकड़ लेती हैं।

Yadea Kemper

जाने! इस इलेक्ट्रिक बाइक के तमाम फीचर्स

कम्पनी ने इस बाइक को बेहद ही शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारेगी, अब हम इसके फीचर्स की बात करे तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में Bosch ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, और ब्रेम्बो ब्रेक के साथ, KYB सस्पेंशन भी लगाया गया है। साथ ही इस बाइक में 7 इंच की TFT कलर डिस्प्ले और बिल्ट-इन 1080p डैश कैम भी दिया गया है, और बेहतर कंफर्ट, तेज एक्सेलेरेशन, और कम मेंटेनेंस भी दिए गए हैं। कम्पनी ने इस बाइक में फास्ट चार्जिंग का भी ऑप्शन दिया, जिसकी वजह से इस बाइक की बैटरी को 10 मिनट में 80% तक आसनी से चार्ज कर सकते हैं।

Yadea KemperSpecifications
Power40 kw
Top Speed160 Kmph
Body Type Electric Type
Front BrakeDisc
Rear BrakeDisc
80% Charge10 minutes
Range150 Km
Battery Power6.4kWh 

क्या होगी किफायती क़ीमत!

इस बाइक के कीमत की बात करे तो कंपनी ने इस बाइक के कीमत के बारे में अभी तक किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी हैं। रिपोर्टों के