Vivo Y36 5G

आज के समय में रॉयल और लग्जरी लुक के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी वाले मोबाइल फोन की डिमांड दिन दूनी तो रात चौगूनी बढ़ गई है। ऐसे में सभी कंपनियों के बीच ऐसे स्मार्टफोन को लेकर भी कॉम्पटिशन काफी बढ़ गया है। हालांकि अब Vivo ने अपना ऐसा 5G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है,

जिसके सामने Oppo की भी हवा टाइट होने वाली है। दरअसल, Vivo के इस नए लग्जरी स्मार्टफोन का नाम है – Vivo Y36 5G Smartphone। इस स्मार्टफोन में आपको लग्जरी लुक के साथ दमदार बैटरी और एचडी कैमरा भी मिलने वाला है। ऐसे में आइए एक नजर डाल लेते हैं इस स्मार्टफोन के पूरे फीचर्स पर –

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन के धांसू फीचर्स

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन में निर्माता कंपनी ने कई सारे बेहतरीन और स्मार्ट फीचर्स का इस्तेमाल किया है, जिसमें सबसे पहले नंबर पर 1080 X 2388 पिक्सल का स्क्रीन रिजॉल्यूशन वाला 6.64 इंच IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन आती है।

इसके साथ ही इस धांसू डिस्प्ले को 650 Nits की ब्राइटनेस और 90 Hz की रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी मिल जाता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 680 Processor का इस्तेमाल किया गया है।

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन का लग्जरी कैमरा

Vivo के स्मार्टफोन ने कभी भी अपने ग्राहकों को कैमरे के मामले में निराश नहीं किया है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है। दरअसल, Vivo Y36 5G स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए 50 Megapixel के पावरफुल प्राइमरी कैमरे के साथ 2 Megapixel का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी देखने को मिलता है।

वहीं इसके अलावा खूबसूरत सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन की शक्तिशाली बैटरी लाइफ

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन के बैटरी लाइफ की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की शक्तिशाली बैटरी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। जाहिर है कि इस स्मार्टफोन से आप नॉनस्टॉप और लंबे समय पर स्ट्रीमिंग से लेकर गेमिंग तक का मजा ले सकते हैं।

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन की कीमत

अगर आप भी एक बेहतर कैमरा क्वालिटी, लग्जरी लुक और ढेरों फीचर्स वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Vivo Y36 5G स्मार्टफोन आपके लिए एक परफेक्ट च्वाइस हो सकता है।

ऐसे में बात करें अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की तो ये धांसू स्मार्टफोन आपको 16,999 रुपये की कीमत में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में मिल सकता है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.