Vivo V29e phone launched with 64MP primary camera
Vivo V29e phone launched with 64MP primary camera

हाल ही में Vivo V29e को भारत में लॉन्च किया गया था। हमने वीवो के इस स्मार्टफोन को टेस्ट भी किया और एक हफ्ते तक इस्तेमाल करने के बाद हमने आपके लिए इसका रिव्यू लिखा है।

परिरूप

Vivo V29e का रूबी रंग और ग्लास बैक डिज़ाइन अपने कलात्मक लाल डिज़ाइन के साथ आपका दिल जीत सकता है।

स्लीक डिजाइन और 7.57mm मोटाई वाला यह वीवो का नया स्मार्टफोन है। फोन का वजन भी हल्का है। फोन आपके हाथ में रहने पर भारी नहीं लगेगा। फोन के बैक पैनल पर गोल्ड रिंग के साथ दो कैमरा मॉड्यूल हैं।

प्रदर्शन

Vivo V29e में 6.78 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले के साथ कर्व्ड डिस्प्ले है जिसे अच्छी ब्राइटनेस के साथ बाहर इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन की पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है।

मल्टीमीडिया अनुभव के संबंध में, फोन का डिस्प्ले अच्छा देखने का अनुभव प्रदान करता है। मोनो स्पीकर भी काफी तेज़ हैं।

इनपुट/आउटपुट डिवाइस

इसमें स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर है और यह दैनिक उपयोग के लिए अच्छा काम करता है। इसका इस्तेमाल गेमिंग के लिए भी किया जा सकता है.

फोटो

कैमरे की बात करें तो Vivo V29e में 64 मेगापिक्सल OIS सेंसर है। फोन के रियर कैमरे से अच्छी तस्वीरें ली जा सकती हैं।

इस फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है। यह आपको पोर्ट्रेट मोड में अच्छी तस्वीरें लेने की सुविधा देता है। जब त्वचा के तीखेपन और रंगत की बात आती है तो यह बहुत अच्छा काम करता है।

फोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का कैमरा है। फ्रंट कैमरे से आप अच्छी सेल्फी भी ले सकते हैं। फ्रंट कैमरे से कम रोशनी में भी तस्वीरें ली जा सकती हैं।

चार्जिंग और बैटरी लाइफ

इसके 44W फास्ट चार्जिंग चार्जर से आप Vivo V29e को 20 से 22 मिनट में 0 से 32 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते हैं।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...