thief caught on camera

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो महिला के पर्स से जुड़ा हुआ है। यहां एक महिला के गले मौजूद पर्स को कर लेकर भाग जाते हैं लेकिन बाद में जब पुलिस चोर को पकड़ती है तो उसका ऐसा हाल करती है जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होता है।

सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना हुई क़ैद

अक्सर आप सड़कों पर निकलते हैं तो अपने सामान की रखवाली जरूर करते होंगे क्योंकि ज्यादातर कर इसी फिराक में रहते हैं कि जैसे ही उनको मौका मिलता है तो वह चोरी की घटना को अंजाम दे डालते हैं। चोर बस मौका देखते हैं कि कब चोरी की घटना को अंजाम दिया जाए। चोरी की घटना से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त सामने आया है जिसमें देखा गया है कि एक दम्पत्ति कार के पास खड़ा होता है तभी अचानक से एक बाइक पर सवार होकर दो लोग आते हैं और वह महिला के गले में पड़ा पर्स को छीनता है और मौके से फरार हो जाता है इस घटना में महिला सड़क पर गिर जाती है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जाता है।

24 घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़ जाता है चोर

बाइक सवार चोरों के द्वारा महिला के गले में पड़े पर्स को छीनने के मामले की जानकारी जब फिरोजपुर पुलिस को होती है तो पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर देती है। पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेती है और 24 घंटे में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लेती है। पकड़े गए आरोपों का पुलिस ऐसा हाल करती है कि मानो दोबारा से चोर कभी भी चोरी की घटना के बारे में नहीं सोचेगा। यहां चोर कितनी पिटाई लगाई जाती है कि वह लंगड़ाने लगता है। इसी के साथ-साथ पुलिस एक वीडियो को भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करती है बताती है कि किस तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था पुलिस ने किस तरीके से चोरी की घटना का खुलासा किया है। आगे कहा गया है कि फिरोजपुर पुलिस आपकी सेवा में हमेशा तत्पर है।

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क...