Karishma Kapoor

उत्तर प्रदेश के कानपुर में फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर पहुंची। यहां वह एक मॉल में पहुंची जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे कानपुर बहुत अच्छा लगता है और मैं दूसरी बार कानपुर में आई हूं।

मुझे भी पसंद है कानपुर का भोकाल

बॉलीवुड की फिल्मों में अलग पहचान बनाने वाली फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर कानपुर में पहुंची। यहां पर बने कोका-कोला चौराहे पर एक मॉल के अंदर पहुंची जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। बताते चले की करिश्मा कपूर कोका-कोला चौराहे पर स्थित एक मॉल का उद्घाटन करने के लिए पहुंची थी। यह उन्होंने माल का उद्घाटन किया तो वही कहा कि कानपुर मुझे बहुत पसंद आता है कानपुर के लोग बहुत पसंद आते हैं। कानपुर मुझे एक बहुत ही अलग सा लगता है। मुझे कानपुर का भोकाल भी बहुत अच्छा लगता है। यहां के लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं इसलिए मैं कानपुर दूसरी बार आई हूं।

जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आऊंगी मैं…

फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर कई सालों से बड़े परदे से दूरियां बनाई हुई है। जब मैं 90 दशक में करिश्मा कपूर की रिलीज हुआ करती थी तो लोग उनको फिल्म में देखना काफी पसंद किया करते थे। लेकिन दौर धीरे-धीरे बदलता गया और नई फिल्मी सितारों ने अपनी जगह बना ली। लेकिन करिश्मा कपूर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखने वाली हैं। जिसको लेकर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि एक्टिंग मेरा फैशन है और वैसे नहीं भूल सकती। अभी मैं बच्चों के काम में बिजी हूं। लेकिन जल्द ही मैं फिल्मों में वापसी करने वाली हूं। करिश्मा कपूर के जैसे ही माल पहुंचाने की जानकारी लोगों को हुई वैसे ही भारी संख्या में लोग उनकी एक झलक पाने के लिए माल के बाहर खड़े रहे। और बेसब्री से उनकी एक झलक देखने का इंतजार करते रहे।

अशरफ अंसारी ने पत्रकारिता जगत में चैनल वन न्यूज़ से शुरुआत की। न्यूज़ वर्ल्ड, नेटवर्क...