Ultraviolette's powerful electric bike launched
Ultraviolette's powerful electric bike launched

आजकल लोग इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन खरीदना पसंद करते हैं। इसी का नतीजा है कि कंपनियां भी अपनी आधुनिक और नई तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बाजार में उतार रही हैं। हम इस रिपोर्ट में ऐसी ही कुछ electric bike ्स पर नजर डालेंगे। इन बाइक्स की स्पीड के साथ-साथ इनकी ड्राइव रेंज भी काफी ज्यादा होती है।

यहां उच्च गति वाली कुछ अद्भुत electric bike  हैं:

अल्ट्रावायलेट एफ 77 भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों में से एक है। यह एक बार चार्ज करने पर 307 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है और इसकी टॉप स्पीड 152 किलोमीटर प्रति घंटा है।

एक बार चार्ज करने पर 150 किलोमीटर की रेंज के साथ, कबीरा KM 4000 देश में सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों में से एक है। कंपनी 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देती है।

टॉर्क क्रेटोस आर देश के इलेक्ट्रिक दोपहिया बाजार में एक लोकप्रिय electric bike  है। एक बार चार्ज करने पर इसकी रेंज 180 किलोमीटर है और टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा है।

देश में एक लोकप्रिय इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन जॉय ई-बाइक बीस्ट है, जो एक बार चार्ज करने पर 110 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। यह 90 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम गति तक पहुंच सकता है।

देश के इलेक्ट्रिक दोपहिया बाजार में रिवोल्ट आरवी 400 एक लोकप्रिय दोपहिया वाहन है। इस electric bike  में आपको सिंगल चार्ज पर 80 किलोमीटर की रेंज मिलती है। यह बाइक 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है। अगर आप electric bike  खरीदने की सोच रहे हैं तो यह एक बेहतरीन विकल्प है। बेहतर विकल्प खोजने के लिए आप इन विकल्पों में से चुन सकते हैं।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...