This electric scooter made a bang entry for Rs 1 lakh
This electric scooter made a bang entry for Rs 1 lakh

दोपहिया Electric वाहन निर्माता BGAUSS द्वारा नया Electric स्कूटर C12i EX लॉन्च किया गया है। फिलहाल कंपनी इस स्कूटर का मैक्स वर्जन C12i MAX 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर बेच रही है। तीन महीने में इसकी 6,000 यूनिट्स बिक चुकी हैं। कंपनी की ओर से C12 सीरीज़ में अब C12i EX नाम से एक नया मॉडल आया है।

ARAI-प्रमाणित होने के अलावा, नए C12i EX Electric स्कूटर की रेंज 85 किलोमीटर होगी। कंपनी के मुताबिक, बैटरी पैक को 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। यह CAN-सक्षम तकनीक से लैस है, जो उपयोगकर्ताओं को स्कूटर से कनेक्ट रखता है। कंपनी के पिछले मॉडलों की तरह, BG C12i EX Electric स्कूटर IP67-रेटेड, पूरी तरह से वॉटरप्रूफ मोटर और बैटरी पैक से लैस है।

कंपनी के मुताबिक

BGAUSS के संस्थापक और सीईओ, हेमंत काबरा ने नए स्कूटर के लॉन्च पर टिप्पणी की, “BGAUSS हमेशा भारत की EV क्रांति में सबसे आगे रहा है। C12i EX एक Electric स्कूटर है जो उच्च गुणवत्ता, सुरक्षित और बुद्धिमान स्कूटर प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण है। उत्पादन गुणवत्ता, सुरक्षा और प्रदर्शन में उच्च मानक प्राप्त करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता के परिणामस्वरूप, हम इस उल्लेखनीय बिंदु पर हैं।

C12i MAX को हमारे ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, और हम हमारे उत्पादों और स्थिरता समाधानों में उनके भरोसे की सराहना करते हैं। हमें उम्मीद है कि C12i EX ई-स्कूटर को भी हमारे ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। यह 19 सितंबर, 2023 से 99,999 रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध होगा।

के साथ टकराने

Ola S1 एयर की तुलना में इस Electric स्कूटर की रेंज फुल चार्ज पर 90 किलोमीटर है। इसकी कीमत करीब 90,000 रुपये है.

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...