Tecno कंपनी ने भले ही भारतीय मार्केट में नई-नई शुरूआत की हो, लेकिन इसके बावजूद इस कंपनी ने महज कुछ ही स्मार्टफोन से ग्राहकों के बीच काफी अच्छा नाम कमा लिया है। Tecno के स्मार्टफोन भी ग्राहकों की डिमांड पर खड़े उतरने वाले ही बनाए गए हैं।

इस बीच अब Tecno के नए मिड बजट स्मार्टफोन ने Samsung, Vivo और Oppo की नींद उड़ा दी है। दरअसल, इस स्मार्टफोन का नाम है Tecno POVA 5 Pro 5G, जिसमें आपको लग्जरी कैमरे से लेकर प्रीमियम फीचर्स तक मिल जाते हैं। हालांकि खास बात यह है कि इसकी कीमत काफी सस्ती है। ऐसे में अब ये स्मार्टफोन कई बड़ी कंपनियों के लिए खतरा बना हुआ है। तो आइए जानते हैं Tecno POVA 5 Pro 5G के फीचर्स के बारे में –

Tecno POVA 5 Pro 5G का धांसू डिस्प्ले

Tecno POVA 5 Pro 5G के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.78 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करता है।

Tecno POVA 5 Pro 5G का प्रोसेसर

Tecno POVA 5 Pro 5G में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 आक्टाकोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही बेहतर ग्राफिक्स के लिए इस स्मार्टफोन माली-जी57 एमसी2 जीपीयू का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

Tecno POVA 5 Pro 5G का लग्जरी कैमरा

Tecno POVA 5 Pro 5G में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा एआई लेंस भी शामिल है। वहीं इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Tecno POVA 5 Pro 5G की बैटरी

Tecno POVA 5 Pro 5G के बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,000एमएएच बैटरी दी गई है, जो 68वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Tecno POVA 5 Pro 5G की कीमत

इतने दमदार फीचर्स और कैमरा होने के बावजूद Tecno POVA 5 Pro 5G को मिड रेंज बजट में लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन 14,999 रुपए की शुरूआती कीमत के साथ मार्केट में उपलब्ध है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.