Tata Nexon SUV

ऑटोमोबाइल की बात आती है तो Tata की कार ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। खासकर कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में Tata के चाहनेवालों की कोई कमी नहीं है। Tata की सभी गाड़ियों को लोग काफी पसंद करते हैं, क्योंकि इसमें दमदार माइलेज के साथ कई फीचर्स और सुरक्षा के लिए भी काफी बेहतरीन सुविधाएं मिल जाती है।

वहीं इस लिस्ट में Tata Nexon SUV टॉप करती है, जिसे 5 की सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है। सुरक्षा के मामले में इस कार का कोई जवाब नहीं है। यही कारण है कि ग्राहक इस कार को इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप बजट प्रॉब्लम के कारण Tata Nexon SUV को खरीद नहीं पा रहे हैं, तो आज हम आपके लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं, जिसके तहत आपको इस कार पर 2 लाख से भी ज्यादा की बचत मिल जाएगी।

Tata Nexon SUV की कीमत

बता दें कि Tata Nexon SUV आपको 8.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरूआती कीमत में मिल जाती है। इसके साथ ही इस कार का टॉप मॉडल आपको 15.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत में मिल जाएगा। हालांकि ऑन रोड आने पर इसकी कीमत और भी ज्यादा हो जाती है।

हालांकि आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आए हैं, जिसके तहत 2 लाख से भी ज्यादा की बचत के साथ ये धांसू कार आपकी हो सकती है।

Tata Nexon SUV पर करें 2 लाख से भी ज्यादा की बचत

बता दें कि हम जिस ऑफर की बात कर रहे हैं, वो आपको Cardekho.com की वेबसाइट पर मिलने वाला है। हाल ही में इस वेबसाइट पर 2019 मॉडल Tata Nexon SUV को लिस्ट किया गया है, जो अबतक मात्र 40000 किलोमीटर चली है। खास बात तो यह है कि इस कार की कीमत महज 5.75 लाख रुपए रखी गई है।

ये भी जान लें कि दिखने में ये कार काफी अच्छी कंडीशन में लग रही है और साथ ही इसका मेंटीनेंश भी काफी शानदार है। ऐसे में ये ऑफर आपके लिए लॉटरी साबित हो सकता है।

Tata Nexon SUV का तगड़ा इंजन

बता दें कि Tata Nexon SUV में आपको 2 पावरफुल इंजन का विकल्प देखने को मिल जाता है, जिसमें पहले नंबर पर 1.2-लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो 120PS की पावर और 170Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ आपको 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड AMT और नया 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन (DCT) सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

वहीं इसके अलावा दूसरे इंजन ऑप्शन में आपको 1.5-लीटर का डीजल इंजन मिल जाता है, जो 115PS की पावर और 260Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं डीजल इंजन के साथ आपको  6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड AMT का सपोर्ट मिल जाता है।

Tata Nexon SUV के स्मार्ट सेफ्टी फीचर्स

Tata Nexon SUV में ग्राहकों की सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग (स्टैंडर्ड), ABS के साथ EBD, हिल असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और 360-डिग्री कैमरा जैसे एडवांस और सुपर सेफ फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.