भारतीय मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसे देखकर अलग-अलग इलेक्ट्रिक वाहन कंपनियां भारतीय मार्केट में अपने इलेक्ट्रिक वाहनों के पेश करती जा रही हैं, जिसमें सबसे ज्यादा स्कूटरों और बाइक्स की संख्या ही है।

इस बीच ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए SVITCH कंपनी ने अपनी धांसू लुक और बेहतरीन रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक को मार्केट में उतारने का पूरा फैसला कर लिया है। बता दें कि इस बाइक को SVITCH CSR 762 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। तो आइए जानते हैं इसके दमदार फीचर्स के बारे में –

SVITCH CSR 762 Electric Bike में मिलेंगे दमदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो SVITCH CSR 762 Electric Bike में आपको कई स्मार्ट और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस बाइक में आपको इंस्ट्रूमेंटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, म्यूजिक कंट्रोल, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, और पैसेंजर फूटरेस्ट जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

SVITCH CSR 762 Electric Bike की पावरफुल बैटरी

बता देंं कि SVITCH CSR 762 Electric Bike में आपको 3.6 kWh की lithium-ion बैटरी पैक के साथ 3 kW का इलेक्ट्रिक मोटर भी देखने को मिल जाता है, जो 3800 rpm पर 13.5 PS की अधिकतम पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है।

SVITCH CSR 762 Electric Bike की माइलेज और टॉप स्पीड

बता दें कि SVITCH CSR 762 Electric Bike में आपको 160 km तक की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है। वहीं इसके साथ ही ये बाइक 110 kmph की टॉप स्पीड पर रन कर सकती है।

SVITCH CSR 762 Electric Bike की कीमत

SVITCH CSR 762 Electric Bike की कीमत की बात करें तो इस बाइक को मार्केट में लगभग 1.90 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की संभावित कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.