Suzuki V Strom 800DE Bike

भारतीय टू व्हीलर्स मार्केट में स्पोर्टी और धाकड़ लुक वाली बाइक्स का कुछ ज्यादा ही बोलबाला है। आज के युवा स्पोर्टी और दमदार लुक वाली बाइक्स को ही पसंद करते हैं। यही कारण है कि भारतीय मार्केट में ऐसी बाइक्स की डिमांड बहुत ज्यादा है।

ऐसे में ग्राहकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए Suzuki कंपनी ने अपनी नई और दमदार लुक बाइक Suzuki V Strom 800DE को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस धांसू बाइक को फरवरी 2024 में ही भारतीय मार्केट में पेश किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं Suzuki V Strom 800DE Bike के फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में –

Suzuki V Strom 800DE Bike में मिलेंगे धांसू फीचर्स

बता दें कि Suzuki V Strom 800DE Bike में आपको कई आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इसमें आपको डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, वन टच सेल्फ स्टार्ट ,डिजिटल स्पीडोमीटर ,ओडोमीटर ,एलइडी डिस्पले, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप ,डिजिटल इंडिकेटर ,साइड मिरर, बैकलाइट, ट्यूबलेस टायर, 21 इंच मेटल एलॉय व्हील, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, एसएमएस अलर्ट, अलार्म, डिस्क ब्रेक, नेवीगेशन बटन जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Suzuki V Strom 800DE Bike का पावरफुल इंजन

Suzuki V Strom 800DE Bike में 776 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है, जो 8500 rpm पर 84.3 PS की अधिकतम पावर और 6500rpm पर 78Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा। वहीं इसके इंजन के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा।

Suzuki V Strom 800DE Bike का माइलेज और स्पीड

बता दें कि Suzuki V Strom 800DE Bike में संभावित तौर पर आपको 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल सकता है। वहीं ये बाइक 140 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ने में सक्षम होगी।

Suzuki V Strom 800DE Bike की संभावित कीमत

बता दें कि Suzuki V Strom 800DE Bike की कीमत संभावित तौर पर 11 लाख रुपए (एक्स शोरुम) रखी जा सकती है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.