Suzuki की इस दमदार स्कूटर के लुक को देख होती है Activa वालों को जलन, माइलेज और फीचर्स भी मिलता है बेहद शानदार

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

भारतीय मार्केट में टू व्हीलर्स की बात आती है, तो स्कूटरों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। देशभर में कई बेहतरीन और शानदार स्कूटर मौजूद हैं, जिनमें से एक Suzuki Access 125 भी है। इस स्कूटर में आपको कमाल के लुक के साथ बेहद शानदार फीचर्स भी मिल जाते हैं।

इसके साथ ही इस स्कूटर में पावरफुल इंजन और धांसू माइलेज का सपोर्ट भी मिल जाता है, जो इस स्कूटर को और भी खास बनाता है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

शानदार फीचर्स से लैस है Suzuki Access 125

Suzuki Access 125 में आपको ढेरों दमदार और एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं। इस स्कूटर में ब्लूटूथ को सपोर्ट करने वाला डिजिटल कंसोल, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट डिस्प्ले, मिस्ड कॉल अलर्ट के साथ एलईडी हेडलाइट, अलॉय व्हील्स, इंजन किल स्विच, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्रंट व रियर कैरी हुक, वन पुश सेंट्रल लॉक सिस्टम, नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

मिलता है पावरफुल इंजन

बता दें कि Suzuki Access 125 में 124 सीसी का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 6750 आरपीएम पर 8.7 पीएस का अधिकतम पावर आउटपुट और 5500 आरपीएम पर 10 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। माइलेज की बात करें अगर तो कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि ये स्कूटर आपको 64 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो भारतीय मार्केट में Suzuki Access 125 की कीमत महज 79,400 रुपये (एक्सशोरुम, दिल्ली) से शुरू होती है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट को आप 89,500 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.