Stock Market Updates 2024 : एक्सपर्ट सुदीप बंदोपाध्याय ने बताया कैसा रहेगा 2024 का मार्केट, ये है इनका पसंदीदा सेक्टर

Avatar

By Atul

Published on:

बाजार के आगे के समय पर सीएनबीसी-आवाज से बातचीत करते हुए, मार्केट एक्सपर्ट सुदीप बंदोपाध्याय का कहना है कि 2024 में भी बाजार की तेजी की रैली जारी रहेगी।

 हालांकि संभावना है कि बाजार 2024 में 2023 की तरफ रैली ना दिखाए लेकिन बाजार में अच्छा पॉजिटिव मोमेंटम जारी रहेगा। 

इस बातचीत में बंदोपाध्याय ने बताया कि कुछ सेक्टर में करेक्शन देखने की संभावना है, जो बाजार के हेल्थ को जरूरी भी होता है। उन्होंने यह भी कहा कि बाजार में एकतरफा रैली के बाद अगर करेक्शन या कंसोलिडेशन आता है तो उससे निवेशकों को घबराने की आवश्यकता नहीं है।

मार्केट की जानकारी :

सुदीप बंदोपाध्याय के मुताबिक, बाजार में सभी परिस्थितियां ठीक नजर आ रही हैं। हालांकि रेलवे और डिफेंस सेक्टर में तेजी देखने को मिल रही है, निवेशकों को इस स्थिति पर सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है।

बैंकिंग सेक्टर में अभी तक खास रैली नहीं आई है, लेकिन आगे तेजी की संभावना है। एफएमसीजी, केमिकल, आईटी सेक्टर में अच्छा प्रदर्शन आश्वस्त है। 2024 में तेजी और वौलेटिलिटी जारी रहने की संभावना है। बाजार में नए सेक्टर के कंपनियों का आगमन हो रहा है, जिससे पोर्टफोलियो का डायवर्सिफिकेशन होगा।

सुदीप बंदोपाध्याय यह है पसंदीदा सेक्टर:

सुदीप बंदोपाध्याय को स्पेशियलिटी केमिकल सेक्टर में खास पसंद है। उनका कहना है कि आज के समय में इस सेक्टर से ज्यादातर निवेशकों ने दूरी बना ली है, लेकिन आने वाले 1-2 सालों में इसमें सुधार होगा। निवेशकों को सलाह दी जा रही है कि वे इस सेक्टर में एग्रेसिव निवेश नहीं करें, लेकिन अभी इसमें निवेश का सही समय है .

Avatar

Atul Kumar passionate reporters work round the clock to provide detailed updates from the world of sports. Expect nuanced match reports, previews,reviews, technical analysis based on statistics, the latest social media trends, expert opinions on cricket, football, tennis, badminton, hockey,motorsports, wrestling, boxing, shooting, athletics and much more. Contact us on- todaysamachar26@gmail.com