West Bengal: बीजेपी नेता की हत्या पर बवाल, आज 12 घंटे बंद का ऐलान

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

रविवार शाम पश्चिम बंगाल के टीटागढ़ में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की गोली मारकर हुई हत्या मामले में बवाल बढ़ता जा रहा है। इस मामले में अब ममता सरकार निशाने पर हैं वहीं इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह), सीएम ममता बनर्जी और डीजीपी को बिगड़ती कानून व्यवस्था के मद्देनजर तलब किया है।

बता दें, बीजेपी नेता मनीष शुक्ला उत्तर 24 परगना जिला कार्यकारिणी के सदस्य थे। कहा जा रहा है जिस वक्त घटना घटी उस वक्त मनीष वो पार्टी कार्यालय आ रहे थे। वहीं अब इस हत्या मामले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीटागढ़ में रोड में जाम किया साथ ही ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बीजेपी ने सोमवार यानी आज 12 घंटे के बंद ऐलान भी किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, टीटागढ़ थाने से कुछ दूर पहले रास्ते में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने मनीष शुक्ला के सिर और सीने में गोलियां चलाई जिससे वो उनकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पाकर बैरकपुर के संयुक्त पुलिस आयुक्त अजय ठाकुर मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की तफ्तीश की। हालांकि वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।  

वहीं अब इस घटना पर बढ़ रहे वबाल के बीच पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह), सीएम ममता बनर्जी और डीजीपी को बुलाया है।

आपको बता दें, बीजेपी नेता की हत्या मामले में पश्चिम बंगाल में बीजेपी के केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश वियजवर्गीय ने कहा, “बीजेपी वर्कर मनीष शुक्ला को टीटागढ़ पुलिस स्टेशन (उत्तरी 24 परगना जिला) के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले की जांच सीबीआई के द्वारा की जानी चाहिए।”

इधर, बीजेपी कार्यकर्ता सूरज सिंह ने कहा, " इसमें कोई शक नहीं कि यह एक राजनीतिक हत्या है और टीएमसी इसके पीछे है."

From around the web