पश्चिम बंगाल: आसनसोल में चार लोगों को पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल में चार लोगों की डंडे से कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है आसनसोल में शराब की एक दुकान पर एक व्यक्ति ने चार लोगों की डंडे से कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है गिरफ्तार युवक संभवत: मानसिक रूप से अस्थिर है।

क्या था पूरा मामला

बताया जा रहा है कि घटना में मृत पीड़ितों में से तीन लोग आसनसोल के शिवपुर इलाके में शराब की एक दुकान के अंदर सो रहे थे तभी आधी रात अचानक आरोपी ने उनपर डंडे से हमला कर दिया। कहा जा रहा है आरोपी पीड़ितों पर लगातार हगमला करता रहा। वहीं जब पीड़ितों की चीख पुकार स्थानिय लोगों ने सुनी तो कुछ लोग घटना स्थल पर पहुंचे।

कुछ लोगों ने नजदीक के पुलिस थाने को घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाहर आकर आरोपी ने वहां पहुंचे एक और व्यक्ति पर भी हमला किया जिसमें उस शख्स की मौत भी हो हई। अधिकारी ने बताया कि चारों व्यक्तियों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

From around the web