आसनसोल में जिंदा हुए सुशांत, दिखा पहले जैसा लुक

 
रिपोर्ट: रितिका आर्या

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही हमारे बीच नहीं है। लेकिन फिल्मों में उनके किरदार की जो छवि रही है वह हमारे जेहन में घर कर गई है। सुशांत की मौत के बाद सुशांत तो नहीं लेकिन उनकी हुबहू प्रतिमा हम लोगों के बीच में बनाने का दावा कर रहे हैं पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सुकांत राय। लंदन के मैडम तुसाद वास्क म्यूजियम की तर्ज पर पश्चिम बंगाल के आसनसोल निवासी सुकांत राय ने भी अपने घर पर मोम की मूर्तियों की एक म्यूजियम खोल रखी है।

सालों से मोम की मूर्तियां बनाते आ रहे सुकांत राय ने अब तक अमिताभ बच्चन , मिथुन चक्रवर्ती,  विराट कोहली , सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, ममता बनर्जी,  रविंद्र नाथ टैगोर , रोनाल्डो, सुभाष चक्रवर्ती, ज्योति बसु जैसे कई दर्जन लोगों की मोम की मूर्तियां बनाकर अपनी म्यूजियम में सजाने के साथ ही कई जगह उसे एक्सपोर्ट भी कर चुके हैं।

अब सुकांत राय ने बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मूर्ति बना कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सुकांत द्वारा बनाई गई सुशांत सिंह राजपूत की मूर्ति हुबहू सुशांत की तरह देखने में लगने के साथ ही आसपास के इलाकों के लोगों के लिए चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

From around the web