Nusrat Jahan का दुर्गा अवतार देख क्या बोले उलेमा

 

नई दिल्ली : महालया के मौके पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) दुर्गा के रूप में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद से ही उन्हें निशाने पर ले लिया जा रहा है। इसी क्रम में अब नुसरत देवबंदी उलेमा के निशाने पर आ गई है। देवी दुर्गा के रूप में फोटो खिंचवाने वाली नुसरत जहां पर उलेमा ने नाराजगी जताते हुए कहा है की नुसरत जहां को ऐसे कार्य शोभा नहीं देते। उनसे जो गलती हुई है उसके लिए वह अल्लाह से तोबा करें।

उन्होंने कहा की मजहबी इस्लाम में किसी की जाति जिंदगी में दखल देने की इजाजत नहीं है। पर नुसरत जहां हमेशा से एक विवाद में खड़ी रहती हैं। नुसरत जहां के कार्यों को लेकर लोगों को ऐतराज है और होना भी है क्योंकि जिस तरह के उनके काम है वह एक मुसलमान को शोभा नहीं देता। मजहबी इस्लाम में कुछ ऐसी कंडीशनस है जिसको एक मुसलमान नहीं कर सकता और वह उसको कर रही है। मैं समझता हूं कि यह गलत है। नुसरत जहां 1 मेंबर ऑफ पार्लियामेंट है, तो उनको ऐसे कार्यों से बचना चाहिए यह जो विवाद से परे हो। उनको ऐसे कार्य करने चाहिए जो देश की तरक्की के लिए लोगों के दिलों को जीतने के लिए काम आए। मैं मशवरा देता हूं नुसरत जहां को कि वह अल्लाह से तौबा करें और उनसे जो गलती हुई है उससे वह अल्लाह से तोबा करें

आपको बता दें, 17 सितंबर को महालया के मौके पर नुसरत जहां ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें वह देवी दुर्गा के रूप में नजर आईं थी। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह देवी दुर्गा के रूप में फोटो शूट करवा रही थी।

From around the web