पश्चिम बंगाल सरकार से मिल गई इजाजत, 1 अक्टूबर से खोल दिये जाएंगे...

 

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में अब 1 अक्टूबर से TMC के आदेशानुसार सभी सिनेमा हॉल को खोलने की इजाज़त मिल गई है। जानकारी के मुताबिक राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी सिनेमा हॉल, संगीत नृत्यगान, मैजिक शो को सिर्फ 50 लोगों के शामिल होने की शर्तों के साथ खोलने के आदेश जारी कर दिए हैं। दरअसल शनिवार रात को ममता ने ट्वीट कर बताया कि 1 अक्टूबर से बंगाल में जत्रा, नाटक, सिनेमा हॉल, संगीत नृत्यगान इन सभी को सिर्फ 50 लोगों के शामिल होने की शर्तों के साथ-साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग,मास्क, सेनिटाइसर के उपयोग करते हुए पूरी सावधानी  के  साथ सुचारू रूप से चालू किया जाएगा।

वहीं देश के अन्य महानगरों तथा राज्यो की बात की जाए तो दिल्लीमुम्बई में फिलहाल सिनेमा-हॉल और अन्य सुविधाओं को खोलने को लेकर अभी ऐसा कोई आदेश जारी नहीं किया है। बता दें कि दिल्ली अब तक कोरोना के 264000 एक्टिव केस हैं, वहीं मुम्बई में 1,876 पॉज़िटिव केस सामने आए हैं। जबकि बंगाल में 2,41,059 कुल कोरोना मामले संज्ञान आए हैं।

गौरतलब है कि देश के अन्दर अब तक 88,600 नए मामले आए हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के हिसाब से अमेरिका के बाद भारत दुनिया में सबसे प्रभावित देश है।

From around the web