पश्चिम बंगाल चुनाव में दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी BJP : प्रशांत किशोर

 

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल चुनाव होने में तकरीबन 5 माह शेष है, उससे पहले ही बीजेपी लगातार टीएमसी पर हमलावर रूख अख्तियार किये हुए है। जिससे ममता सरकार की भी बेचैनी बढ़ गई है। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बीजेपी को लेकर बड़ा दावा किया है। प्रशांत किशोर ने दावा करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव में बीजेपी नतीजों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा कि, ''मीडिया के समर्थित पक्ष द्वारा बढ़ा चढ़ाकर दिखाया गया। वास्तव में बीजेपी को दहाई का आंकड़ा पार करने में भी मुश्किल होगी। कृपया इस ट्वीट को सेव कर लें और अगर बीजेपी अच्छा करती है तो मैं यह काम छोड़ दूंगा।'' आपको बता दें कि किशोर का यह बयान उस समय आया है जब गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल दौरे के आखिर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि विधानसभा चुनाव तक ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी। उन्होंने बीजेपी को सत्ता मिलने पर पांच साल में सोनार बांग्ला यानी सोने जैसा बंगाल बनाने की बात कही।

वहीं दूसरी तरफ हावड़ा के शिवपुर विधानसभा क्षेत्र के टीएमसी विधायक जटू लाहिड़ी ने प्रशांत किशोर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लाहिड़ी ने सीधे प्रशांत किशोर पर हमला करते हुए कहा कि वह किराएपर पार्टी चलाने आए हैं और उनके आने से पार्टी को नुकसान पहुंचा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जो क्षमता है उससे ज्यादा राज्य में किसी की ज़रूरत नहीं है। लोगों ने उनपर विश्वास किया है कि वो उनके साथ खड़ी हैं, इसीलिए बाहर से किसी को लाने की ज़रूरत नहीं है। मेरी निजी धारणा है कि प्रशांत किशोर को लाने के बाद से हमारे दल को बहुत क्षति पहुंची है।

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर द्वारा टीएमसी का जिम्मा संभालने के बाद लगातार टीएमसी को झटका लग रहा है, जिससे टीएमसी का उबरना मुश्किल नजर आ रहा है।

From around the web