पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले ममता को झटके पर झटका, अब पूर्व क्रिकेटर ने भी छोड़ा साथ

 

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल चुनाव होने में तकरीबन चार माह शेष है, उससे पहले ही टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को झटके पर झटका लग रहा है। एक तरफ जहां टीएमसी खुद अपने कराये गये आंतरिक सर्वे में पिछड़ रहीं हैं तो वहीं दूसरी तरफ ममता के काफी करीब रहें मंत्री भी उनका साथ छोड़ रहे है। आपको बता दें कि शुभेंदु और सुमेंदु अधिकारी द्वारा टीएमसी छोड़ने के बाद अब पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने भी उनका साथ छोड़ दिया है।

बता दें कि लक्ष्मी रतन पश्चिम बंगाल सरकार में खेल राज्य मंत्री के पद पर तैनात थें। उन्होंने हावड़ा के टीएमसी जिला अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया। हालांकि लक्ष्मी रत्न अभी भी तृणमूल कांग्रेस से ही विधायक हैं। आपको बता दें कि लक्ष्मी रतन शुक्ला टीम इंडिया के लिए तीन वनडे मैच खेल चुके हैं। इसके अलावा वे आईपीएल में भी कोलकाता, दिल्ली और हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं।

गौरतलब है कि इसी साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है। इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसके बाद उनके भाई तृणमूल नेता सौमेंदु अधिकारी ने भी टीएमसी का साथ छोड़, बीजेपी का दामन थामा था। इनके अलावा भी टीएमसी के कई विधायक और समर्थक पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं।

From around the web