उत्तराखंड : कोरोना ने ली बीजेपी विधायक की जान, कुछ दिनों पहले ही पत्नी ने छोड़ा था साथ

 

नई दिल्ली : देश में कोरोना महामारी लगातार अपना पैर पसारते जा रहा है, जो काफी चिंताजनक है। हालांकि अभी कोरोना वैक्सीन को लेकर अभी तक कुछ स्पष्ट खबरें नहीं आई है कि यह वैक्सीन कब तक आयेगा। आपको बता दें कि एक बार इस महामारी ने बीजेपी विधायक की जान ले ली है, जो इस महामारी को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती थे।

आपको बता दें कि पिछले दिनों कोरोना संक्रमण के कारण उत्तराखंड के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में इलाज चल रहा था, जो हो जिंदगी और मौत की लड़ाई हार गये। बता दें कि सुरेंद्र अल्मोड़ा जिले की साल्ट विधानसभा से एमएलए थे।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बीजेपी विधायक सुरेंद्र जीना की पत्नी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई थी। आपको बता दें कि उत्तराखंड बीजेपी के युवा चेहरे सुरेंद्र सिंह जीना साल 2006 में कुमाऊं मंडल विकास निगम के अध्यक्ष रह चुके थे। 2007 में पहली बार भिक्क्यासैंण सीट से विधानसभा पहुंचे। 2012 के चुनाव में दूसरी बार साल्ट विधानसभा से जीते, जबकि 2017 में वह तीसरी बार फिर इस विधानसभा से चुने गये।

आपको कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से पांव पसार रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 8593 मामले दर्ज किये गये है, जो एक दिन में आये सबसे अधिक मामले है। बता दें कि इस खतरनाक महामारी ने 85 लोगों के जान भी ले ली है। वहीं 7264 मरीज ठीक भी हुए है। 

From around the web